Meerut News: दरोगा जी को वर्दी का गुरुर, बोले 'गाड़ी में ले जाकर अभी ठोक दूंगा’

Meerut News: वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिसकर्मी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पुलिस प्रशासन ने इस मामले में जांच के आधार पर कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

Update: 2023-07-19 09:17 GMT
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश की पुलिस के एक दरोगा ने एक बार फिर पुलिस डिपार्टमेंट की फजीहत कराई है। दरअसल, मेरठ पुलिस के एक दरोगा का एक युवक को धमकाते वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियों में दरोगा युवक को ठोकने की धमकी देते हुए नजर आते हैं।वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिसकर्मी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पुलिस प्रशासन ने इस मामले में जांच के आधार पर कार्रवाई किये जाने की बात कही है। जानकारी के अनुसार, मामला मेरठ के सदर थाने क्षेत्र के करियप्पा रोड का है।

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ छावनी क्षेत्र के रजबन बाजार करियप्पा रोड निवासी व्यापारी शैलेंद्र सिंह के मकान में कुछ दिन पहले आग लग गई थी, जिसके चलते उन्होंने मकान में रंगाई-पुताई कराई थी। बताते हैं कि कैंट बोर्ड ने मकान का निरीक्षण किया और पाया कि मकान रहने लायक नहीं है. ऐसे में मकान को ध्वस्त करने के लिए कैंट बोर्ड की टीम वहां पहुंची थी, जिसका वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया। हंगामेंकी सूचना पर सदर थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई। इस दौरान वहां मौजूद एक युवक और दरोगा के बीच बहस हो गई। पहले तो दरोगा ने लड़के को समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब युवक वही माना तो ताव में आए दरोगा ने उसे ठोकने की धमकी दी। वहां खड़े किसी व्यक्ति ने घटना की वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

बिना नोटिस घर तोड़ने का आरोप

व्यापारी शैलेंद्र ने कैंट बोर्ड पर बिना पूर्व नोटिस के घर तोड़ने का आरोप लगाया है।उनका कहना है कि कुछ दिन पहले उनके घर में आग लग गई थी, जिसके चलते उन्होंने मकान में रंगाई-पुताई कराई थी। मंगलवार को कैंट बोर्ड के जेई अवधेश यादव सदर पुलिस और कैंट बोर्ड की टीम को साथ लेकर आए और बुलडोजर से मकान के आगे का हिस्सा तोड़ डाला। शैलेंद्र के अनुसार उनके बेटे सचिन के इस कार्रवाई का विरोध करने पर दरोगा श्यौराज सिंह सचिन को ठोक डालने की धमकी दे डाली।

घटना के संबंध में एसपी सिटी पीयूष ने इतना ही कहा है कि कैंट बोर्ड ने हंगामा करने वालों के खिलाफ लिखित में दर्ज तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं दरोगा के धमकी देने वाले मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News