Meerut: गोली किसी पर चलाई, लग गई व्यापारी को...पुलिस ने किया व्यापारी हत्याकांड का खुलासा, 2 अरेस्ट

Meerut News: पुलिस के अनुसार, हमलावरों का मकसद व्यापारी को मारना नहीं था। घटना में छात्र गुटों के बीच रंजिश का मामला सामने आया है। दरअसल, एक कॉलेज के छात्रों के बीच रंजिश के चलते एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला किया था।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-03 14:46 GMT

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी (Social Media) 

Meerut News: नए साल की शुरुआत में खेल सामग्री की दुकान चलाने वाले व्यापारी की हत्या का बुधवार (03 जनवरी) को पुलिस ने खुलासा किया। मेरठ पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार किया। शेष आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से दो तमंचा और कारतूस बरामद किये हैं।

पुलिस के अनुसार, हमलावरों का मकसद व्यापारी को मारना नहीं था। घटना में छात्र गुटों के बीच रंजिश का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि एक कॉलेज के छात्रों के बीच रंजिश के चलते एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला किया। गोली व्यापारी को जा लगी।

क्या है मामला?  

आपको बता दें कि, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र में हाईवे किनारे एक मार्किट है। यहां परतापुर के घाट गांव निवासी सुधीर कुमार शर्मा की स्पोर्ट्स गुड्स की दुकान है। एक जनवरी की दोपहर जब सुधीर दुकान के बाहर अपने साथी व्यापारियों के साथ धूप सेंक रहे थे। तभी उन पर फ्लाईओवर के ऊपर से फायर किया गया। घटना में सीने में गोली लगने से सुधीर की मौत हो गई।

कौन हैं अभियुक्त? 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने आज शाम घटना का खुलासा करते हुए बताया कि, 'घटना में गिरफ्तार किये अभियुक्तों के नाम ग्राम घाट थाना परतापुर निवासी मनीष खारी पुत्र राजेन्द्र और आकाश उर्फ प्रीत पुत्र यशपाल हैं। दोनों की उम्र 21 वर्ष है'।

क्या बताया एसपी ने?

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्त मनीष खारी लगभग 05 दिन पूर्व विद्या कालेज में अपने मित्र को परीक्षा दिलाने हेतु छोड़ने गया था। वहीं, शिवम व आकाश से मनीष का झगड़ा हो गया था । उसी का बदला लेने के लिए मनीष ने अपने अन्य साथियों आकाश, सचिन, तुषार, प्रिन्स एवं वंश को साथ लेकर एक जनवरी को एमआईइटी मार्किट पर खड़े आकाश व शिवम पर गोली चलायी थी। जिसमें आकाश व शिवम बच गये थे। गोली दुकानदार सुधीर शर्मा को जा लगी। सुधीर की मौके पर ही मौत हो गयी थी। जिस सम्बन्ध में थाना जानी पर मु0अ0सं0 02/24  धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया है।

Tags:    

Similar News