Meerut News: पहले दिन ही मेरठ-लखनऊ वंदे भारत में लड़की से बदसलूकी, जमकर हुआ हंगामा, पीएम मोदी ने झंडी दिखाकर किया था रवाना

Meerut News: सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह से स्थिति पर काबू पाया। पीएम मोदी ने थोड़ी देर पहले ही दिल्ली से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना किया था।

Update: 2024-08-31 09:19 GMT

Meerut News(Pic:Social Media)

Meerut News: पहले दिन मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन में यूट्यूबर लड़की से बदसलूकी का मामला सामने आया है। इसके बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ। सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह से स्थिति पर काबू पाया। पीएम मोदी ने थोड़ी देर पहले ही दिल्ली से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना किया था। इसके चलने से मेरठ और लखनऊ जाना काफी सुगम हो जाएगा। मेरठ-लखनऊ वंदे भारत में लड़की से बदसलूकी के मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ। वहीं आसपास के लोगों ने जमकर इसका विरोध किया। हंगामा बढ़ता देख सुरक्षा गार्डों ने मौके पर पहुंच कर मामले को संभाला।

आज का दिन बहुत ऐतिहासिक हैः अरुण गोविल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मौजूद मेरठ सांसद अरुण गोविल ने कहा कि आज का दिन बहुत ऐतिहासिक है। आज मेरठ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री द्वारा इतना अच्छा तोहफा मिला है। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेरठ-लखनऊ, मदुरै-बंगलूरू और चेन्नई-नागरकोइल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

पश्चिमी यूपी क्रांति की धरती

मेरठ में वंदे भारत को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि, आज मेरठ-लखनऊ रूट पर वंदे भारत ट्रेन के जरिए यूपी और खासकर पश्चिमी यूपी के लोगों को भी खुशखबरी मिली है। मेरठ और पश्चिमी यूपी क्रांति की धरती है। आज यह क्षेत्र विकास के नई क्रांति का साक्षी बन रहा है। वंदे भारत आधुनिक होती भारतीय रेलवे का नया चेहरा है। आज शहर में, हर रूट पर वंदे भारत की मांग है। हाई-स्पीड ट्रेनों के आने से लोगों में अपने व्यापार और रोजगार को, अपने सपनों को विस्तार देने का भरोसा जगता है। आज देशभर में 102 वंदे भारत रेलवे सेवाएं संचालन हो रही है।

Similar News