Meerut News: मेरठ में एनकाउंटर, पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल, ऐसे अचानक हो गया फ़ोर्स से सामना

Meerut News:मुठभेड़ में एक दारोगा की बुलेट प्रूफ जैकेट में बदमाशों की गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों के पास से आल्टो कार व दो तमंचे, जिंदा कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया है।

Update:2023-06-26 15:10 IST
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: यूपी के मेरठ में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जो दो बदमाशों को लग गई। हालांकि, मौके का फायदा उठाकर बदमाशों के अन्य साथी मौके से फरार हो गए। मुठभेड़ में एक दारोगा की बुलेट प्रूफ जैकेट में बदमाशों की गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों के पास से आल्टो कार व दो तमंचे, जिंदा कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया है। बदमाशों से बरामद कार तीन दिन पूर्व सरधना क्षेत्र से लूटी गई थी। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

भाग रहे बदमाशों को जंगल में पुलिस ने घेरा

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह थाना जानी क्षेत्र के गांव ढढरा के जंगल में हुई। इस मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की तीन बदमाश कार में सवार होकर जानी थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे है। इस पर जानी क्षेत्र के तिगड्डा मार्ग पर पुलिस ने वाहनों की चैकिंग करनी शुरु कर दी। इस दौरान एक अल्टो कार सवारों को रोकने का इशारा किया।

कार सवार बदमाश पुलिस को देखकर भागे। गांव ढढरा के जंगल में पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। घिरने पर कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गये,जिन्हें तुरन्त गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाशों के एक साथी ने फरार होने की कोशिश की लेकिन,पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया। एसएसपी के अनुसार घायल बदमाशों के नाम राहुल पुत्र राज सिंह निवासी मुण्डका,दिल्ली व सागर पुत्र सतीश निवासी रोहटा,मेरठ हैं। वहीं पकड़े गये तीसरे बदमाश का नाम जमाल पुत्र इमरान निवासी प्रीतमपुरा, दिल्ली है। बदमाशों के साथ हुई इस मुठभेड़ में जानी और सरधना थाना पुलिस शामिल रही।

Tags:    

Similar News