Meerut News: पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरे बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार, राहगीरों को बनाते थे निशान

Meerut News: गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा और लूट की बाइक बरामद की है। पुलिस फरार लुटेरे की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-11-09 07:54 GMT
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल (Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज यानी गुरुवार सुबह तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। सर्विलांस टीम और बहसूमा पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और दूसरा मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ये बदमाश राहगीरों के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मेरठ सर्विसलांस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दो बाइक सवार बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। बटावली नहर पुल के पास की जा रही चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोका गया, जो नहीं रुके और पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर जान से मारने की नियत से बाइक सवार युवकों द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया। जिस पर पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। थोड़ा आगे ही पुलिस टीम द्वारा अपने बचाव में फायर किया गया। जिसमें एक बदमाश के पैर मे गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश का नाम सचिन शर्मा निवासी शंकुन्तला कालोनी थाना हस्तिनापुर,मेरठ है। जबकि उसके फरार हुए साथी का नाम सागर निवासी दौराला, मेरठ है। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा और लूट की बाइक बरामद की है। पुलिस फरार लुटेरे की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी ने ग्राम झुनझुनी निवासी राहुल पुत्र अशोक से कुछ दिन पूर्व पांच हजार रुपए सहित मोबाइल और बाईक लूट ली थी। तभी से पुलिस को इनकी तलाश थी। पूछताछ में अभियुतों ने लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है।


Tags:    

Similar News