राजनीतिक दलों का अखाड़ा बना रसूलपुर धौलड़ी गांव, सांत्वना देने पहुंच रहे नेता

Meerut News: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर ने तो पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिलने पर पंचायत कर पीड़ित परिवार की आवाज को सरकार तक पहुंचाने की घोषणा की है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-01 08:13 GMT

राजनीतिक दलों का अखाड़ा बना रसूलपुर धौलड़ी गांव (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले में खरखौदा थाना क्षेत्र का रसूलपुर धौलड़ी गांव इन दिनों राजनीतिक दलों का अखाड़ा बना गया है। दिन भर खादी वेशधारी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। हर नेता पीड़ितों को न्याय दिलाने और आंदोलन की बात कर रहा है। कई राजनीतिक दलों ने गांव में जाने के लिए बकायदा प्रतिनिधि मंडल का गठन कर दिया है। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर ने तो पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिलने पर पंचायत कर पीड़ित परिवार की आवाज को सरकार तक पहुंचाने की घोषणा की है।

बता दें कि करीब एक सप्ताह पूर्व मेरठ से सटे गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र के खिंदौड़ा गांव के जंगल में बाग में पानी चलाने के विवाद में रात के समय गांव रसूलपुर धौलड़ी निवासी ठेकेदार पप्पू व उसके पुत्र शहनवाज उर्फ राजा और चांद को गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल पप्पू व उसके पुत्र शहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरा पुत्र चांद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद से मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए विपक्षी दल के नेता गांव पहुंच रहे हैं।

अभी तक कांग्रेस,सपा और बसपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा गांव का दौरा किया जा चुका है। इसी क्रम में रविवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर ने गांव पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि यूपी में कानून का नहीं गुंडाराज कायम है।

अपराधी खुलेआम लोगों को गोलियों से भून देते हैं। चंद्रशेखर यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर यह लोग इस तरह से हमको मारेंगे तो हम इसका जवाब संविधान से देंगे। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद ने गोलीकांड के आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलने पर पंचायत की घोषणा भी की है। उन्होंने कहा कि वह हर हाल में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिला कर ही मानेंगे।

Tags:    

Similar News