Meerut News: आरएलडी सांसद बोले-क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का काम किया जाएगा

Meerut News:विधायक गुलाम मोहम्मद ने कहा कि प्रत्येक समाज ने भरपूर वोट एनडीए गठबंधन को दिया और आज केंद्र में सरकार बनी है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-12 12:18 GMT

Photo- Newstrack

मेरठ। लोकसभा चुनाव के बाद बुधवार को राष्ट्रीय लोकदल की मेरठ कार्यालय पर बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने की। बैठक से पूर्व लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा दोनों सीटें बागपत और बिजनौर जीतने पर भारतवर्ष में एनडीए गठबंधन की सरकार बनाए जाने पर और उन्हीं के साथ-साथ राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को एनडीए सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और उसी के साथ-साथ शिक्षा राज्य मंत्री बनाए जाने पर खुशी का इजहार किया गया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी गई।


पार्टी के जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ के संचालन में हुई बैठक को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतथि बागपत सांसद डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि जो विश्वास हमारे नेता चौधरी जयंत सिंह जी द्वारा मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता पर दिखाया गया है उसका एहसान मैं चाह कर भी नहीं उतार सकता और मुझे जीता कर क्षेत्र की जनता द्वारा जो एहसान किया गया है उसके लिए क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का काम किया जायेगा।


बैठक को विधायक गुलाम मोहम्मद ने सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक समाज ने भरपूर वोट एनडीए गठबंधन को दिया और आज केंद्र में सरकार बनी है। ज़िम्मेदारी बड़ी है और हम सबको अपने नेता के हाथों को मज़बूत करना है। पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कहा है कि भारतवर्ष के अंदर एनडीए गठबंधन की सरकार बन चुकी है और देश के अंदर खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी को केंद्र सरकार में मंत्री बनाए जाने पर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक धन्यवाद करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की जनता के हित में जिस तरह से पूर्व में कार्य किए जा रहे थे उसी तरीके से तीसरी बार सरकार बनने पर वही कार्य मजबूती के साथ किए जाएंगे।


ऐसा ही प्यार और विश्वास हमेशा मिलता रहेगा।जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने कहा कि हमारे नेता चौधरी जयंत सिंह जी के कंधों पर बड़ी ज़िम्मेदारी है लेकिन चुनौतीयाँ बड़ी हैं हम सबको साथ चलकर राष्ट्रीय लोकदल को मज़बूत करना है।इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक विनोद हरित, आतिर रिज़वी, डॉ. गुलज़ार, सुभाष जाटव, विनय मल्लापुर, दीपक तोमर, नरेंद्र खजूरी, सुभाष प्रमुख, सोहराब ग्यास, अशोक चौधरी, जयराज एडवोकेट, दीपक गून, कलवा कुरैशी, अक्षय अतलपुर, डॉ. सुशील, गौरव जिटोली, पिंटू देशवाल, मेहरपाल काकरान, ऋचा सिंह, भावना यादव, बीना सिंह, नीलम सिंह, रीता वर्मा, पूजा राजपूत, अक्षय सिसोदिया, इरशाद रिज़वी, आनंद कुमार, फूल कुमार, ओमकार चेयरमैन, शेरू प्रधान, शेरदीन, नासिर गौतना, वैभव तोमर, राजू तेवातिया, विकास चौधरी भैंसा, मोहित जमालपुर, रजत चौधरी एडवोकेट, राहुल पूनिया डुगरावली, योगेश फौजी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News