Meerut News: निजी अस्पतालों की लूट के खिलाफ सपा विधायक का अनशन चैथे दिन भी जारी, 11 दिसंबर को किया महापंचायत का ऐलान

Meerut News: अतुल प्रधान ने कहा कि सोमवार 11 दिसंबर को कलेक्ट्रेट में ही महापंचायत होगी जिसमें तमाम किसान संगठन और विपक्षी दल शामिल होंगे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-07 12:18 GMT

Meerut News (Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में डॉक्टरों और सपा विधायक के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। सपा विधायक अतुल प्रधान का अनशन गुरुवार को चैथे दिन भी जारी रहा। इस बीच जिस न्यूटीमा हॉस्पिटल को लेकर विधायक की लड़ाई शुरु हुई थी उसके अवैध निर्माण मामले में हाई कोर्ट से फिलहाल फौरी राहत मिल गई है। विधायक अतुल प्रधान का कहना है कि हर दिन लोगों का समर्थन उन्हें मिल रहा है। यह आम आदमी की परेशानी है। इसलिए वह लड़ाई लड़ते रहेंगे, झुकेंगे नहीं। अतुल प्रधान ने कहा कि सोमवार 11 दिसंबर को कलेक्ट्रेट में ही महापंचायत होगी जिसमें तमाम किसान संगठन और विपक्षी दल शामिल होंगे।


डॉक्टरों को भी शपथ पत्र देकर अपनी संपत्ति की जांच करानी चाहिए

सपा विधायक का कहना है कि उन्होंने आज जिलाधिकारी के नाम शपथ पत्र में अपनी तमाम संपत्ति का ब्यौरा दिया है। इसके अलावा यदि कोई मेरी संपत्ति है तो शासन-प्रशासन मेरी जांच कर सकता है। किसी भी एजेंसी से जांच करने के लिए प्रशासन स्वतंत्र है, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। शपथ पत्र के अलावा यदि कोई संपत्ति पाई जाती है तो प्रशासन उसे जब्त कर ले या फिर मैं उसे किसी गरीब के नाम कर दूंगा। सपा विधायक ने निजी अस्पतालों के डाक्टरों को चैलेंज देते हुए कहा कि मैंने अपनी तमाम संपत्ति का ब्यौरा दे दिया है। अब बारी उन डॉक्टरों की है जिन के खिलाफ मैं चार दिन से आमरण अनशन पर हूं। डॉक्टरों को भी ऐसा शपथ पत्र देकर अपनी संपत्ति की जांच करानी चाहिए।


कई संगठनों का मिल रहा है समर्थन

अतुल प्रधान को जिस तरह किसान संगठनों, अधिवक्ता, बुनकरों सहित कई संगठनों का समर्थन मिल रहा है उससे विधायक और उनके समर्थकों को हौंसले बुलन्द हैं। समर्थकों का कहना है कि विधायक अतुल प्रधान जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए मेरठ की जनता भी उनके साथ खड़ी दिखाई दे रही है। आमरण अनशन के चैथे दिन अतुल प्रधान का मेडिकल परीक्षण किया गया। उनके स्वास्थ्य में गिरावट आने लगी है।

Tags:    

Similar News