Meerut News: मेरठ में छात्रा से छात्रों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर जमकर पीटा

Meerut News: पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी बेटी को जबरन खेत में ले गए, जहां सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी डंडे व हाकी से पिटाई कर दी।

Update: 2023-08-13 08:20 GMT
फेसबुक पर संपर्क में आई नाबालिग का अपहरण कर 6 लोगों ने 28 दिनों तक किया गैंगरेप: Photo- Social Media

Meerut News: देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध को रोकने के लिए एंटी रेप लॉ की मंजूरी दी गई। मगर आपराधिक कानून (संशोधन) विधेयक 2013 के लागू होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा वारदात में थाना रोहटा क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ दो छात्रों ने कथित रुप से दुष्कर्म किया। यही आरोपित छात्रों ने विरोध करने पर छात्रा की डंडों व हाकी से पिटाई भी की गई। घटना के बाद से पीड़िता व उसके परिजन दहशत में हैं।

थाना रोहटा प्रभारी रविन्द्र सिंह ने आज सुबह न्यूजट्रैक को बताया कि शनिवार दोपहर में हुई इस घटना के संबंध में पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो छात्रों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता और आरोपित दोनों छात्र नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया गया है। छात्रा फिलहाल घर पर ही उपचार करा रही है।

उधर, घटना के संबंध में घटना की शिकार छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी गांव में ही स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा है। कई दिनों से आरोपित उसकी बेटी का पीछा कर रहे थे। इसलिए उसको रोजाना उसका भाई कालेज छोड़ने और लेने जाता था। शनिवार को उसे बाहर जाना पड़ा, इसी कारण कालेज से लेने नहीं आया। जिसका फायदा उठा कर आरोपितों ने घटना को अंजाम दे दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के समय छात्रा के साथ उसकी सहेली भी थी। दोनों को उसी कालेज के कक्षा-12 के पड़ोस के गांव निवासी दो छात्रों ने बीच में रोक लिया। जब दोनों ने विरोध किया। इस पर आरोपितों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ करके जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया और उसकी बेटी को जबरन खेत में ले गए। जहां, आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब छात्रा ने आरोपितों का विरोध किया। इस पर आरोपितों ने उसकी डंडे व हाकी से पिटाई की। छात्रा के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तभी आरोपित खेत में ईंख के रास्ते फरार हो गए।

Tags:    

Similar News