Meerut News: संदिग्धावस्था में तीन छात्र लापता, माता-पिता बेहाल, तलाश जारी

Meerut News: भावनपुर क्षेत्र निवासी तीन बच्चे लापता बताए जा रहे हैं। घटना जय भीम नगर कॉलोनी की है। परिजनों का कहना है कि तीनों बच्चे घर से खेलने के लिए निकले थे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-03 11:17 GMT

मेरठ में संदिग्धावस्था में तीन छात्र लापता (सोशल मीडिया)

Meerut News: शहर से सटे थाना भावनपुर क्षेत्र निवासी तीन बच्चे लापता बताए जा रहे हैं। घटना जय भीम नगर कॉलोनी की है। बच्चों के परिजनों का कहना है कि तीनों बच्चे मंगलवार की शाम करीब 5 बजे घर से खेलने के लिए निकले थे। लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। तीन बच्चों के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से जहां इलाके में हड़कंप मचा है। वहीं लापता हुए बच्चों के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से बेहद चिंतित है।

परिजनों का कहना है कि जब देर रात तक बच्चे घर नहीं लौटे तो उन्होंने इलाके के लोगों के साथ बच्चों को इधर-उधर काफी तलाश किया, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए छात्रों की बरामदगी की मांग की है। गायब हुए तीन बच्चों में जयभीमनगर कॉलोनी निवासी जितेंद्र कुमार का 13 वर्षीय पुत्र मयंक भी शामिल है। जितेंद्र कुमार के अनुसार उनका पुत्र कक्षा 9 का छात्र है। वह कल शाम 5ः00 बजे अपने दोस्त अंशुमन और कक्षा 6 में पढ़ने वाले 12 वर्षीय विराट के साथ खेलने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद ना तो मयंक और ना ही उसके दोनों दोस्त वापस घर लौटे।

आज सुबह तीनों बच्चों के परिजनों ने थाने में बच्चों के गुमशुदगी की तहरीर दी है। तैयारी मिलने केबाद पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए घर के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। गायब हुए बच्चों के दोस्तों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि बच्चे खुद कहीं गए हैं अथवा कोई उन्हें ले गया है। इसका खुलासा बहुत जल्द कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News