Meerut News: वारदात को अंजाम देने जा रहे दो शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस और दो बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाशों को गोलियां लगीं हैं

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-10 05:56 GMT

Meerut News

Meerut News: पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अभिषेक तिवारी आज सुबह घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना मेडिकल पुलिस कल रात जागृति विहार एक्सटेंशन गढ़ रोड के पास संदिग्ध व्यक्ति तथा वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान गढ़ की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आ रहे थे जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल जागृति विहार एक्सटेंशन की तरफ मोड़ते हुए तेजी से दौड़ा दी शक होने पर पीवीएस चौकी इंचार्ज द्वारा सेट से कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी ।

इसके बाद थाने की एक अलग टीम जिसमें चौकी इंचार्ज जेल चुंगी चौकी, इंचार्ज कीर्ति पैलेस तथा उप निरीक्षक सौरभ तिवारी थे उनके द्वारा दूसरी तरफ से उक्त बदमाशों को घेरा गया तो जागृति विहार एक्सटेंशन पर टंकी के पास इन्होंने अपनी मोटरसाइकिल एक खाली प्लाट की तरफ मोड़ दी जिसमें मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई उसके बाद इन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायर किया गया जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन के अनुसार गिरफ्तार किये गये घायल बदमाशों के नाम थाना भावनपुर निवासी बादशाह पुत्र रमेश सिंह और सागर पुत्र सुरेंद्र हैं। दोनो शातिर बदमाश हैं और चोरी,लूट और हत्या के मामलों में थाना भावनपुर,मेडिकल और गंगानगर में नामजद रहे हैं। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो अवैध तंमचे,दो जिंदा कारतूस ,चोरी की एक बाइक और 3850 रुपये नकद बरामद हुए हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि दोनो आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।गिरफ्तार बदमाशों के विरूद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News