Meerut News: वैश्य समाज का नया नारा, देश में मोदी प्रदेश में योगी और मेरठ में विनीत शारदा

Meerut News: वैश्य समाज सेवा समिति के बैनर तले वैश्य समाज द्वारा विनीत अग्रवाल शारदा का जन्म दिवस व्यापारी दिवस के रूप में चेंबर ऑफ कॉमर्स रोडवेज बस स्टैंड के सामने धूमधाम से मनाया गया।

Update: 2023-08-09 09:59 GMT
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: मेरठ में वैश्य समाज ने एक सुर में नया नारा दिया -देश में नरेंद्र मोदी प्रदेश में योगी मेरठ में विनीत शारदा ही हमारे नेता है। वैश्य समाज सेवा समिति की यहां हुई एक बैठक में समिति के संरक्षक एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा को उनके जन्मदिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने मिलकर संयुक्त रूप से शाल,पगड़ी और अंगवस्त्र पहनाकर व महाराजा अग्रसेन का प्रतीक चिन्ह तलवार भेंट कर सम्मानित किया साथ ही 58 किलो का मोती चुर लड्डू का केक काटकर वितरित किया गया।

महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्वलित किया

वैश्य समाज सेवा समिति के बैनर तले वैश्य समाज द्वारा विनीत अग्रवाल शारदा का जन्म दिवस व्यापारी दिवस के रूप में चेंबर ऑफ कॉमर्स रोडवेज बस स्टैंड के सामने धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान संस्था के प्रदेश अध्यक्ष दीपक गुप्ता द्वारा महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इसके उपरांत महाराजा अग्रसेन जी की आरती सामूहिक रूप से की गई। कार्यक्रम का संचालन महिला जिला प्रभारी रुचि सिंघल ने किया।

इस अवसर पर दीपक गुप्ता ने कहा कि संस्था के सभी कार्यों हेतु एवं किसी भी भाई-बहन को परेशानी होने पर विनीत अग्रवाल शारदा सदैव बड़ा भाई होने के साथ साथ समाज के साथ हमेशा मजबूती से खड़े रहते हैं। हम भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मांग करते हैं कि 35 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी की निस्वार्थ सेवा कर रहे एवं हिंदुत्व एवं वैश्य समाज एवं व्यापारियो के वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल को मेरठ-हापुड़ लोक सभा से भाजपा अपना उम्मीदवार बनाकर उतारे। ताकि भविष्य में विनीत शारदा 100 गुना ताकत से वैश्य समाज एवं सनातन धर्म एवं व्यापारी बंधुओं की सेवा करते हुए सभी के कार्य करा सकें।

35 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी की निस्वार्थ सेवा कर रहे विनीत अग्रवाल

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि मेरा फर्ज बनता है कि मैं समाज की सेवा को अपना फर्ज समझ कर करता रहूं। मेरा हमेशा कहना है राष्ट्र मेरा धर्म है, वैश्य समाज मेरी आत्मा है। अपनी आत्मा के साथ में हमेशा खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि आज जो सम्मान समाज ने मुझे दिया है, उसको मैं कर्ज के रूप में स्वीकार करता हूं। वक़्त आने पर ब्याज के साथ उतारने का वायदा करता हूं। इससे पहले विनीत अग्रवाल शारदा ने मेरठ के रामानुज नाथ आश्रम में बच्चों को मिष्ठान वितरित करते हुए बुजुर्गों का जन्म दिवस पर आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर बीजेपी के मेरठ शहर विधायक प्रत्याशी रहे कमल दत्त शर्मा महापौर हरिकांत अहलूवालिया,विनोद गुप्ता मेरठ वस्त्र निर्माता संगठन से पंकज गोयल मदनलाल अरोड़ा शरद जैन कपिल मित्तल मुख्य रूप से उपस्थित रहे साथ ही अमित सिंघल पूनम बिंदल विकास मित्तल रोमेश गुप्ता एवं शुभम रस्तोगी गौरव गर्ग अजय गोयल बृजमोहन अग्रवाल ममता अग्रवाल नीलम जिंदल पूनम गुप्ता राहुल गुप्ता अमित गुप्ता प्रवीण सिंघल प्रदीप गुप्ता मनोज गुप्ता सहित संस्था के सभी पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष पार्षद गण व्यापारी संस्थाएं एवं शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News