Meerut News: शादी के नौ महीने तक पति ने मुझे छुआ नहीं, उसके बाद जो हुआ उसने पत्नी को हिलाकर रख दिया

Meerut News: युवती के परिवार ने युवक के बारे में पूछा, तब बताया कि उसका उपचार चल रहा है। वह अभी वैवाहिक संबंध बनाने को तैयार नहीं है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-09-27 21:18 IST

Wife finds out the truth about her husband masculine weakness (Photo-Social Media)

Meerut News: शादी को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता रहती है। लेकिन, कुछ ऐसे अभागे भी होते हैं,जिनके लिए शादी बुरी याद बनकर ताज़िंदगी उनका पीछा करती हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक युवती के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। युवती के अनुसार उसकी शादी को नौ महीने बीत चुके हैं, लेकिन पति ने अब तक उनको छुआ तक नहीं और न ही वैवाहिक संबंध बनाने तक की कोई कोशिश की। उल्टा नौकरी का वास्ता देकर दिल्ली में एक फ्लैट खरीदकर देने की मांग कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

परतापुर इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया कि मेरठ के थाना परतापुर निवासी की रहने वाली युवती की शादी मेरठ के ही थाना मवाना क्षेत्र के निवासी एक युवक जो कि एक आइटी कंपनी में एचआर पद कार्यरत है के साथ दिसंबर 2022 में हुई थी। शिकायतकर्ता युवती का कहना है कि उसके माता-पिता ने 26 लाख रुपए में होटल मुकुट महल में उसकी शादी की थी। आरोप है कि शादी के बाद से पति ने पत्नी को छुआ तक नहीं है। वैवाहिक संबंध बनाने तक की कोई कौशिश नहीं की है। इतना ही नहीं मवाना से उसे अपने साथ दिल्ली भी ले गया। उसके बाद भी दोनों में पति और पत्नी वाला रिश्ता नहीं बन पाया। उल्टे पति लगातार दिल्ली में एक फ्लैट दिलाने की मांग करता रहा। युवती के परिवार ने युवक के बारे में पूछा, तब बताया कि उसका उपचार चल रहा है। वह अभी वैवाहिक संबंध बनाने को तैयार नहीं है। आरोप है कि इसी बात को लेकर दंपती में कहासुनी के दौरान आरोपित पति ने रेलिंग में सिर मारकर पत्नी की जान लेने तक का प्रयास किया है। थाना पुलिस के अनुसार महिला की तहरीर पर पति विशाल तेवतिया, उसके पिता सुधीर तेवतिया और मां ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News