Meerut News: मकान पति के नाम न करने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, 'आप' ने किया प्रदर्शन

Meerut News: पीड़िता रुखसाना को न्याय दिलाने के लिए उसके परिजनों के साथ एस०एस०पी० कार्यालय पहुंचे आम आदमी पार्टी मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने प्रदर्शन किया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-28 08:23 GMT

आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन। (Pic: Newstrack)

Meerut News: मकान नाम न करने पर एक महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। साथ ही महिला को पति,जेठ व अन्य ससुरालियों द्वारा मारपीट कर घर से भी निकाल दिया गया। घटना से गुस्साये आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पीड़िता के परिजनों के साथ जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी की अगुवाई में एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पीड़िता रुखसाना को न्याय दिलाने के लिए उसके परिजनों के साथ एस०एस०पी० कार्यालय पहुंचे आम आदमी पार्टी मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गत 16 जून को मेरठ दक्षिण निवासी रुखसाना के साथ उसके पति लईक व जेठ इदरीश इत्यादि द्वारा मारपीट की गई। 17 जून को पीड़िता लिसाड़ी गेट थाने पर शिकायत करने गई। पुलिस द्वारा उसका मेडिकल को कराया गया लेकिन एफआईआर नहीं लिखी। लगातार पीड़िता भटकती रही। एस०पी० सिटी ने भी थाना अध्यक्ष को बोला पीड़िता की एफआईआर लिखने के लिए और जब पीडिता अपने परिजनों के साथ इंस्पेक्टर से मुलाकात की तो उनका कथन था कहीं चले जाओ कुछ नहीं होगा।

आम आदमी पार्टी ने किया 

18 जून को एस०एस०पी० मेरठ कार्यालय पर भी शिकायत की गई थी लेकिन कोई सुनवाई नही हुई उल्टा पीड़िता के भाइयों के घर पुलिस पहुंच गई। लगातार पीड़िता अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसको लेकर आज एस०एस०पी० मेरठ से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्यवाही की मांग की गई। प्रदर्शन करने वालों में दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, मो सहजाद मंसूरी, राहुल भाटीपूरा, हर्ष वशिष्ठ, मनोज शर्मा, फुरकान त्यागी, भूप सिंह, गजेन्द्र, वसीम, सचिन वाल्मीकि, अफसाना, गुलिस्ता, आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News