मेरठ जोन में पुलिस ने किया ये बड़ा काम, एक साथ मिली कई कामयाबी

मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में गौकशी कर मांस को बेचने जा रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल होने के बाद गिरफ्तार हुआ है। मुठभेड़ में एक आरक्षी घायल हुआ है। बदमाश के कब्जे से तमंचा मय कारतूस, घटना में प्रयुक्त स्कूटर एवं 25 किलो गौमांस बरामद किया गया है।

Update: 2019-07-08 17:18 GMT
meruth police

मेरठ: थाना परतापुर क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्रवाई में घायल होने के बाद 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश विकास निवासी भोलारोड, टीपी नगर, मेरठ गिरफ्तार हो गया। इसके विरूद्ध दिल्ली, मेरठ एवं गाजियाबाद के भिन्न भिन्न थाना पर लूट, चोरी, एवं गैंगस्टर एक्ट में दर्जन भर से अधिक अपराध पहले से दर्ज हैं।

ये भी देखें : सीएम योगी नवम्बर में करेंगे वेस्टइंडीज का दौरा

इसके अलावा मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में गौकशी कर मांस को बेचने जा रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल होने के बाद गिरफ्तार हुआ है। मुठभेड़ में एक आरक्षी घायल हुआ है। बदमाश के कब्जे से तमंचा मय कारतूस, घटना में प्रयुक्त स्कूटर एवं 25 किलो गौमांस बरामद किया गया है। घायल बदमाश फैजान के अन्य दो साथी मौके से भागने में सफल रहे।

ये भी देखें : ऐसे बनती है विश्व कप ट्रॉफी और ये है इसकी कीमत

उधर जनपद में ही नई मण्डी पुलिस के मखियाली चैक पोस्ट पर चैकिंग करते समय स्कूटी पर सवार बदमाशों फायर किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एक बदमाश नबाब निवासी न्याजुपुरा थाना कोतवालीनगर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त पर जनपद मुजफ्फरनगर/सहारनपुर में लूट/चोरी के लगभग एक दर्जन मुकदमें पंजीकृत है।

Tags:    

Similar News