Mahoba News: महोबा पहुंचे मंत्री दिनेश सिंह ने अस्पताल में देखीं स्वास्थ्य सेवाएं, दिए ये निर्देश

Mahoba News: महोबा पहुंचे उद्यान मंत्री ने विकास कार्यों की समीक्षा से पहले जिला अस्पताल पहुंच कर सभी वार्डों का निरीक्षण किया। अस्पताल में चल रहे निर्माण कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिया।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-02-07 14:17 GMT

अस्पताल का निरीक्षण करते राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह

Mahoba News: यूपी के उद्यान, कृषि-विपणन, कृषि-विदेश व्यापार, कृषि निर्यात राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत महोबा पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओ ने मंत्री का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने पीएम स्वनिधि योजना के तहत स्ट्रीट वेंडरों को प्रमाण पत्र दिए साथ ही जिले के कोहरे से तबाह हुऐ पान किसानों के लिए बेहतर काम करने की बात कही है साथ ही जिला अस्पताल में पहुंचकर स्वास्थय सेवाओं की जमीनी हकीकत को परखा है।

राज्यमंत्री ने जिला अस्पताल के सभी वार्डों का किया निरीक्षण

महोबा पहुंचे उद्यान मंत्री ने विकास कार्यों की समीक्षा से पहले जिला अस्पताल पहुंच कर सभी वार्डों का निरीक्षण किया। अस्पताल में चल रहे निर्माण कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिया। साथ ही बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिऐ डॉक्टरों से बात करते हुऐ मरीजों से भी संवाद किया है। इस मौके पर उन्होने सरकार की विकास योजनाओं को गिनाया और कहा कि सांस्कृतिक विरासत को सहेजने के लिए हम एक दशक से बन्द आल्हा महोत्सव को शुरू कर रहे है। इस प्रकार के कार्यक्रम से हमारा समाज सांस्कृतिक रूप से मजबूत होगा।

रामचरित मानस विवाद के सवालों को टालते हुए उन्होने कहा कि मैं यहां सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत आया हूं। उन्होने कहा की लोगों को सरकार से ज्यादा अपेक्षा है यहां की कमियों को दूर करना मेरी प्राथमिकता है। लोगों को बेहतर सेवाएं मिले योजनाएं आम आदमी की चौखट तक पहुंच सके।

इसके बाद उन्होने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ जिले की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के हितों के लिए जो योजनायें संचालित की जा रही हैं, वो जमीनी स्तर तक पहुँचें। 

Tags:    

Similar News