आईब्रो के फतवे पर गिरिराज सिंह बोले, 'इसका भी हाल होगा तीन तलाक जैसा'

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने  मुस्लिम महिलाओं के बाल नहीं काटने और आईब्रो नहीं बनाने को लेकर जारी फतवे पर रविवार को कहा कि इसका भी वो ही हाल होगा जो

Update: 2017-10-08 08:56 GMT

बलिया: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुस्लिम महिलाओं के बाल नहीं काटने और आईब्रो नहीं बनाने को लेकर जारी फतवे पर रविवार को कहा कि इसका भी वो ही हाल होगा जो तीन तलाक का हुआ है और महिलाएं फतवा जारी करने वालों का ही आईब्रो बना देंगी।

गौरतलब है कि देवबंद ने दो दिन पहले जारी फतवे में मुस्लिम महिलाओं के बाल काटने और आईब्रो बनवाने के खिलाफ फतवा जारी किया है और इसे इस्लाम विरोधी बताया था।

और जब नाथुला पहुंची रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, हुआ कुछ ऐसा

स्वामी अभिषेक ब्रहम्चारी की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए गिरिराज सिंह ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक की तरह इस फतवे का भी विरोध करेंगी और उनका आईब्रो बना देंगी जिसने फतवा जारी किया है।

राहुल गांधी पर बोला हमला

- उन्होंने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी की कमान राहुल गांधी जैसे नेता के हाथ है।राहुल को सिनेमा के एक्टर की तरह रटा - रटाया स्क्रिप्ट पढ़ने की आदत है। उन्हें भारत का इतिहास व भूगोल मालूम नही है। राहुल को धान व जौ की फसल पहचानने का भी ज्ञान नही है।

उन्होंने राहुल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने सम्बन्धी बयान पर कहा कि 70 साल में 60 वर्ष तक देश मे राहुल के परिवार का ही शासन रहा है । प्रधानमंत्री मोदी ने अपना 3 वर्ष के कार्यकाल का हिसाब दे दिया है जबकि कांग्रेस अब तक ऐसा नहीं कर सकी । पीएम मोदी ने कहा था कि न खाऊंगा और न खाने दूँगा । ये तीन साल में चरितार्थ हो गया है । उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की नीतियां सही थी तो वह देश मे केवल 20 फीसदी हिस्से में सिमट क्यो गयी है जबकि भाजपा शून्य से 75 फीसदी तक पहुँच गयी है ।

Similar News