प्रभारी मंत्री कपिल देव ने 6 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा

प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने लोक सेवा आयोग से चुने गए 6 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-12 16:11 GMT

प्रभारी मंत्री कपिल देव ने 6 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा

जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल गुरुवार को शाहजहांपुर पहुंचे। यहां उन्होंने लोक सेवा आयोग से चुने गए 6 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा। नियुक्ति पत्र पाकर शिक्षक योगी सरकार को शुक्रिया करते नजर आए। इसके बाद उन्होंने विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की, जिसमें अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए। 

लंबित योजनाएं को जल्द पूरा किया जाएगा

समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने जिले की सभी लंबित योजनाओं को 3 महीने के अंदर पूरा कर निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने जिलाधिकारी से नई योजनाओं के प्रोजेक्ट तैयार करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के नजदीक आने के चलते जितनी भी लंबित योजनाएं हैं उनको जल्द पूरा किया जाएगा। इसके अलावा योजनाओं का लोकार्पण और उद्घाटन भी किया जाएगा।  

जनता एक बार फिर यूपी में बीजेपी सरकार बनाएगी

प्रभारी मंत्री ने अखिलेश यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी राजनीतिक व्यापार कर रही है। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश यादव और उनके पिता ने आज तक जनकल्याण के लिए कोई काम नहीं किया। अखिलेश यादव के पास टिप्पणी करने के अलावा कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता एक बार फिर उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाएगी।

विधान सभा चुनाव 2022 काफी मायने में कई बदलावाें वाला साबित होने जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में काफी कुछ हालात साफ हो जाएंगे। इस बाबत राजनीतिक दलों की जरूरी बैठक 21 अगस्त को होने जा रही है। इसके बाद बदलाबों का अंतिम प्रकाशन सितंबर के अंतिम सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा। इसके लिए निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आदेशों और निर्देशों के अनुसार जिला चुनाव कार्यालय में भी इन दिनों गतिविधियां चल रही हैं। इस बाबत अब चुनाव को लेकर काफी परिणाम भी सामने आने लगे हैं।विधान सभा चुनाव 2022 काफी मायने में कई बदलावाें वाला साबित होने जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में काफी कुछ हालात साफ हो जाएंगे। इस बाबत राजनीतिक दलों की जरूरी बैठक 21 अगस्त को होने जा रही है। इसके बाद बदलाबों का अंतिम प्रकाशन सितंबर के अंतिम सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा। इसके लिए निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आदेशों और निर्देशों के अनुसार जिला चुनाव कार्यालय में भी इन दिनों गतिविधियां चल रही हैं। इस बाबत अब चुनाव को लेकर काफी परिणाम भी सामने आने लगे हैं। 

Tags:    

Similar News