Prayagraj News: मंत्री नन्दी ने संपर्क से समर्थन अभियान की शुरूआत, बुद्धिजीवियों से मुलाकात कर मांगा समर्थन

Prayagraj News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित केंद्र सरकार के सफलतम नौ वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसम्पर्क अभियान के तहत "सम्पर्क से समर्थन" अभियान के अंतर्गत रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने वरिष्ठ चिकित्सकों, अधिवक्ताओं, रिटायर्ड अधिकारियों एवं व्यापारियों के घर जाकर उनसे मुलाकात किया।

Update:2023-07-16 20:56 IST

Prayagraj News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित केंद्र सरकार के सफलतम नौ वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसम्पर्क अभियान के तहत "सम्पर्क से समर्थन" अभियान के अंतर्गत रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने वरिष्ठ चिकित्सकों, अधिवक्ताओं, रिटायर्ड अधिकारियों एवं व्यापारियों के घर जाकर उनसे मुलाकात किया। भाजपा सरकार की नौ वर्षों की जनहितैषी योजनाओं से अवगत कराते हुए बुकलेट भेंट कर भाजपा के लिए समर्थन मांगा। बुद्धिजीवियों से मुलाकात कर उन्हें केंद्र सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी नीतियों व योजनाओं से अवगत कराया।

पीएम मोदी के नौ वर्ष की उपलब्धियों से लोगों को कराया अवगत

मंत्री नन्दी ने कहा कि पिछले नौ सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरक नेतृत्व में समाज के हर वर्ग के सशक्तिकरण और विकास के लिए निरन्तर सार्थक प्रयास किए गए हैं। मंत्री नन्दी ने कहा कि स्वतंत्रता के छह दशकों बाद भी देश के अनेक वर्ग मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे। महिलाएं वरिष्ठ नागरिक, किसान, दलित आदि कठिन परिस्थितियों में जीवन यापन कर रहे थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नौ वर्षों में अभूतपूर्व व ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। जिसके परिणाम स्वरूप समाज के विभिन्न वर्गों के जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिले हैं।

उपलब्धियों से अवगत कराती किताब सौंपी

मंत्री नन्दी ने रविवार को सम्पर्क से समर्थन अभियान की शुरूआत नैनी के पीडीए कॉलोनी से की। यहां उन्होंने सबसे पहले रिटायर्ड आईजी सीपी सिंह से मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार द्वारा राष्ट्रहित में किए जा रहे कार्यों से अवगत कराया। मंत्री नन्दी ने पीडीए कॉलोनी में ही स्थित शिवम अक्षयवट हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉ. अरविन्द कुमार राय से व पुराफतेह निवासी रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी आरपी तिवारी से मुलाकात किया। नैनी में जनसम्पर्क के बाद मंत्री नन्दी ने जीवन ज्योति हॉस्पिटल में जाकर प्रबंधक डॉ. अर्पित बंसल से मुलाकात की।

इन गणमान्य लोगों से मिले नंदी

इस दौरान मंत्री नन्दी ने जीवन ज्योति हॉस्पिटल के संस्थापक स्वर्गीय डॉ. एके बंसल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया। मंत्री नन्दी ने चंद्रलोक चौराहे पर स्थित अमरदीप हॉस्पिटल में डॉ. मनोज भार्गव, मालवीय नगर में रिटायर्ड रजिस्ट्रार इलाहाबाद हाईकोर्ट सान्ता नन्द श्रीवास्तव, कल्याणी देवी निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता आशुतोष संड, अतरसुईया निवासी एसआरएन के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. शबी अहमद, मीरापुर निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता श्री रोशन लाल अरोरा व कॉलरा नर्सिंग होम मीरापुर के प्रबंधक डॉ. अनिल कालरा के घर जाकर मुलाकात करते हुए भाजपा सरकार के लिए समर्थन मांगां। इस दौरान भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष अनिल केसरवानी झल्लर, मण्डल अध्यक्ष नैनी दिलीप केसरवानी, मनोज गुप्ता, अरूण केसरवानी, पार्षद साहिल अरोरा, पार्षद ओपी द्विवेदी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष यमुनापार सविता शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News