भाजपा पर खतरा: मंत्रियों पर मंडरा रहे कोरोना के बादल, चपेट आये में ये नेता

यूपी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से जहां आम आदमी इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ रहा है तो वही मंत्रियों और अधिकारियों के भी लगातार कोरोना पाजिटिव पाए जाने की खबरें आ रही है।

Update: 2020-08-18 13:14 GMT
भाजपा पर खतरा: मंत्रियों पर मंडरा रहे कोरोना के बादल, चपेट आये में ये नेता

लखनऊ: यूपी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से जहां आम आदमी इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ रहा है तो वही मंत्रियों और अधिकारियों के भी लगातार कोरोना पाजिटिव पाए जाने की खबरें आ रही है। यूपी में जहां योगी सरकार के 09 मंत्री इस खतरनाक बीमारी के चपेट में आ चुके है, जिनमें से दो काबीना मंत्रियों की मौत भी हो चुकी है, तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा समेत कई अफसर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। मंगलवार को भाजपा सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग और यूपी के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजशेखर कोरोना से संक्रमित पाए गए। इधर, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शाना सिंह का कोरोना टेस्ट भी पाजिटिव आया है।

ये भी पढ़ें:इलेक्ट्रिसिटी बिल-2020: बिजली कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, की ये मांग

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजेशखर ने कहा

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में एमडी के पद पर तैनात वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजेशखर ने स्वयं कोरोना संक्रमण होने की जानकारी देते हुए कहा है कि बीते दो दिनों से उन्हे कोरोना के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। जिसके बाद टेस्ट कराने पर कल मेरी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। उन्होंने लिखा है कि वह चिकित्सकीय देखरेख में है और चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रहे है। राजशेखर ने यह भी बताया है कि परिवहन निगम मुख्यालय के सभी अधिकारियों का कोरोना टेस्ट भी कल से ही होना शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें:महिलाओं का हँगामा: पानी की टंकी पर चढ़ी गई, पंजाब कमांडो फोर्स ने उतारा नीचे

सुबह यूपी सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इससे पहले योगी सरकार के अब तक कुल 09 मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, विधि व न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धरम सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी शामिल हैं। जबकि प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण और सैनिक कल्याण, होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्री चेतन चैहान की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।

मनीष श्रीवास्तव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News