यूपी: रेप के बाद तेज़ाब से नाबालिग लड़की को नहलाया, फिर हत्या कर शव नदी में फेंका

यूपी के भदोही में बुधवार को नदी किनारे एक नाबालिग लड़की की अधजली लाश मिली है। वह 2 दिन पहले खेत से अचानक लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है।

Update: 2020-08-19 12:41 GMT
रेप की प्रतीकात्मक फोटो

भदोही: यूपी के भदोही में बुधवार को नदी किनारे एक नाबालिग लड़की की अधजली लाश मिली है। वह 2 दिन पहले खेत से अचानक लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है।

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि भदोही कोतवाली इलाके में 17 अगस्त को खेत से एक 17 साल की लड़की रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई। जिसके बाद उसके घरवालों ने थाने में गुहार लगाई थी।

भदोही कोतवाली में पुलिस ने धारा 363 के तहत केस दर्ज किया था और लड़की की तलाश शुरू कर दी थी। आज भदोही पुलिस को धरोहरा में नदी किनारे से एक लड़की की लाश मिलने के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो वहां पर लड़की का शव मिला। देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव जलाने के बाद नदी में फेंक दिया गया।

रेप की प्रतीकात्मक फोटो

यह भी पढ़ें…राष्ट्रपति जिंगपिंग कर रहे चीन को बर्बाद, देश में ही उठी विरोध की आवाज

नाबालिग की बर्बरतापूर्वक की गई हत्या: एसपी

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के मुताबिक नाबालिग की बर्बरतापूर्वक हत्या की गई है और पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच कर रही है। परिजनों द्वारा रेप के बाद हत्या किये जाने की बात कही गई है उसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें…Tiktok पर बड़ी खबर: ये दो नामी कंपनियां है दौड़ में शामिल, जानें पूरी खबर

रेप की प्रतीकात्मक फोटो

परिजनों ने रेप के बाद हत्या की जताई आशंका

मृतका के परिजनों का कहना है कि पास के ही एक ईट भट्टे के संचालक द्वारा नाबालिग लड़की से रेप किया गया है और उसके बाद तेजाब डालकर उसकी हत्या की गई है। आज उसका शव नदी किनारे से जली हुई हालत में पाया गया है।

यह भी पढ़ें…तबाही बनी बारिश: डूब गया ये फेमस म्यूजियम, बच गयी 2400 साल पुरानी ममी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News