गैंगरेप से हिला मिर्जापुर: हैवान बने चार युवकों ने नाबालिक लड़की को बनाया शिकार, जाने पूरा मामला

Mirzapur Gangraped: चार युवकों ने नाबालिक लड़की के साथ मुर्गी फार्म पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Praveen Singh
Update:2022-03-22 22:23 IST

Bihar Gangraped News (फोटो : सोशल मीडिया )

Mirzapur Gangraped News: मिर्ज़ापुर में नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने, चार युवकों ने नाबालिक लड़की के साथ मुर्गी फार्म पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम । शिकायत मिलने पर पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश है जारी।

मिर्ज़ापुर जनपद में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जनपद के कछवा थाना क्षेत्र में 21 मार्च 2022 की रात में एक शौच के लिए घर से बाहर निकली नाबालिक लड़की के साथ चारो युवकों ने पास के मुर्गी फार्म पर ले जा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया । लड़की इन हैवानों के चंगुल से आजाद हो कर किसी तरह से अपने घर पहुची तो उसने घरवालों को आप बीती सुनाई, जिसके बाद पीड़िता को साथ लेकर परिजन आज कछवा थाने में पहुचे । पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए प्रार्थना पत्र दिए । पीड़िता के आरोप पर इस मामले में दुष्कर्म और पास्को एक्ट का मामला दर्ज करते हुए पीड़िता लड़की को मेडिकल के लिए मिर्ज़ापुर महिला अस्पताल भेजकर उसका डॉक्टरों से मेडिकल करवाया गया । वारदात में शामिल आरोपी तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य फरार आरोपी युवक की तलाश में पुलिस जुट गई है । इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि जल्द की उनकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी -

कल भी एक बच्ची की हुई थी मौत

लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था, परिजनों की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर निरीक्षण करने पहुंचे, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लालगंज थाना प्रभारी ने मुकदमा पंजीकृत किया। परिजनों का आरोप है उनकी बेटी को एक लड़का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था, जिसके बाद लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। वहीं पुलिस को मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचनात्मक कार्यवाही में जुट गई है।

Tags:    

Similar News