शत प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन कराइए- गांव के विकास के लिए 10 लाख का इनाम पाइए

Mirzapur News:अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मिर्ज़ापुरवासियों की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण घोषणा की है।

Reporter :  Brijendra Dubey
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-06 16:54 GMT

राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (फाइल फोटो सौ. से सोशल मीडिया)

Mirzapur News : अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Former Union Minister Anupriya Patel) ने अपने संसदीय क्षेत्र मिर्ज़ापुरवासियों की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण घोषणा किया है। शत प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य पूर्ण कीजिए और ग्राम पंचायत के विकास के लिए 10 लाख का इनाम पाइए।'

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Former Union Minister Anupriya Patel) ने अपने संसदीय क्षेत्र मिर्ज़ापुर के लोगों की सुरक्षा के लिए यह महत्वपूर्ण घोषणा की है। अनुप्रिया पटेल ने घोषणा की है कि मिर्ज़ापुर जनपद की पांचों विधानसभा क्षेत्रों नगर, मझवां, छानबे, चुनार, मड़िहान की ग्राम पंचायतों में जो भी ग्राम पंचायत सबसे पहले कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य शत-प्रतिशत पूर्ण करेगी, उस ग्राम पंचायत में सांसद क्षेत्रीय विकास निधि से 10 लाख रुपये का विकास कार्य कराऊँगी।

अनुप्रिया पटेल ने मिर्ज़ापुर जिलाधिकारी को पत्र लिखा


 इस घोषणा के तहत जनपद की पांचों विधानसभा क्षेत्र की पांच ग्राम पंचायतों प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र की एक ग्राम पंचायत में विकास कार्य कराया जायेगा। अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन हेतु ड्राइव चलाकर वैक्सीनेशन कार्य किया जा रहा है। माननीय प्रधानमंत्री द्वारा सभी को वैक्सीनेशन हेतु प्रेरित करने के लिए समय समय पर संदेश भी जारी किये जा रहे हैं। अनुप्रिया पटेल ने इस बाबत मिर्ज़ापुर जनपद के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है, ताकि जिला पंचायत राज अधिकारी के माध्यम से इसकी सूचना जनपद की प्रत्येक ग्राम पंचायत में दे दी जाय। 

Tags:    

Similar News