Mirzapur News: क्राइम ब्रांच की टीम बनकर राजस्थान से शादी करने आए युवक से मांग रहे थे फिरौती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले के अदलाहट थाना क्षेत्र की पुलिस को मिली कामयाबी, एक लाख का रंगदारी मांगने वाले शातिर बदमाशो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदमाशों के पास से एक तमंचा, 4 मोबाइल, 13 सिम कार्ड, एक बोलेरो हुआ बरामद, राजस्थान बाड़मेर जिले से विवाह के लिए आए थे मिर्जापुर, क्राइम ब्रांच की पुलिस बनकर बदमाशों ने किया था अपहरण, अपहरण के बाद एक लाख की मांग रहे थे फिरौती ।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-02-08 23:19 IST

क्राइम ब्रांच की टीम बनकर राजस्थान से शादी करने आए युवक से मांग रहे थे फिरौती, पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Social Media

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले के अदलाहट थाना क्षेत्र की पुलिस को मिली कामयाबी, एक लाख का रंगदारी मांगने वाले शातिर बदमाशो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदमाशों के पास से एक तमंचा, 4 मोबाइल, 13 सिम कार्ड, एक बोलेरो हुआ बरामद, राजस्थान बाड़मेर जिले से विवाह के लिए आए थे मिर्जापुर, क्राइम ब्रांच की पुलिस बनकर बदमाशों ने किया था अपहरण, अपहरण के बाद एक लाख की मांग रहे थे फिरौती । ओपी सिंह एसपी नक्सल ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के थाना अदलहाट पर कल 7 फरवरी को मनसुख प्रजापति पुत्र जगदीश प्रजापति निवासी बालोतरा थाना बालोतरा जिला बाड़मेर राजस्थान के रहने वाले है। मिर्जापुर के टोल प्लाजा फत्तेहपुर थाना अदलहाट पर कुछ बदमाशों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराया गया कि उनके घर आये रिश्तेदार मुकेश कुमार की शादी हेतु रिश्ते का झाँसा देकर बुलाने तथा बिना नम्बर की बोलेरो वाहन से आकर स्वयं को क्राइम ब्रान्च की टीम बताते हुए उसे एवं उसके रिश्तेदार को मारने पीटने, गाली देते हुए वाहन में बैठाकर एक लाख की मांग करने लगे और न देने पर जान से मारने की धमकी दिया गया ।

इस शिकायत पर थाना पर मुकदमा दर्ज घटना को गंभीरता पूर्वक लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन व क्षेत्राधिकारी चुनार के नेतृत्व में घटना से सम्बन्धित अभियुक्तों की यथाशीघ्र गिरफ्तारी करने हेतु प्रभारी निरीक्षक अदलहाट को निर्देश दिये गये । थाना अदलहाट पुलिस टीम ने थाना स्थानीय पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

पुलिस की सूचना के आधार पर टोल प्लाजा फत्तेपुर के पास से बिना नम्बर की बोलेरो वाहन सवार चार बदमाशों नागेन्द्र सिंह पटेल, कुन्दन सिंह उर्फ विशाल पटेल, हीरामनी गिरि उर्फ अमरनाथ,लवकुश पासवान को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस, घटना में प्रयोग 4 मोबाइल व 13 विभिन्न कम्पनी का सिम कार्ड तथा मौके से एक बिना नम्बर की न्यू बोलेरो वाहन को बरामद किया गया । पत्रकार वार्ता करते हुए मामले का खुलासा किया गया ।

Tags:    

Similar News