Mirzapur News: मझवां विधानसभा क्षेत्र में योगी की मीटिंग 23 को, अनिल राजभर ने अखिलेश को घेरा

Mirzapur News: मोदी और योगी जी के विरोध में वह कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिस से देश का विरोध हो जाता है और उन्हें पता भी नहीं चलता। एनसीआरबी के आंकड़ों को लेकर उठाए गए सवाल पर कहा कि सपा की सरकार में तो मुकदमा ही नहीं लिखा जाता था।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-09-21 17:04 IST

Mirzapur News

Mirzapur News: मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी में जुटा है जिला प्रशासन, मझवां विधान सभा के गोपालपुर गांव में 23 सितंबर को आयेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। सीएम के आगमन की तैयारी का जायजा लेने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने स्थलीय निरीक्षण किया। मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस विधानसभा में मुख्यमंत्री पहली बार आ रहे हैं उनके द्वारा कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया जाएगा भारी संख्या में लोग उनकी बातों को सुनने के लिए एकत्र होंगे। अखिलेश यादव के वन नेशन और वन इलेक्शन को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि वह केवल विरोध के लिए विरोध करते हैं। मोदी और योगी जी के विरोध में वह कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिस से देश का विरोध हो जाता है और उन्हें पता भी नहीं चलता। एनसीआरबी के आंकड़ों को लेकर उठाए गए सवाल पर कहा कि सपा की सरकार में तो मुकदमा ही नहीं लिखा जाता था।

23 सितंबर को होगा मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

आगामी 23 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मझवां विधानसभा के गोपालपुर गांव में एक जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। जिला प्रशासन उनके आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा है। आज उनकी तैयारी का निरीक्षण करने पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पहली बार इस विधानसभा में पहुंच रहे मुख्यमंत्री कई विकास की सौगात से क्षेत्र को देंगे, कई महत्वपूर्ण योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस विधानसभा को कई सौगातें मुख्यमंत्री के द्वारा दी जाएंगी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा वन नेशन और वन इलेक्शन पर दिए गए बयान को लेकर कहा कि वह केवल विरोध के लिए विरोध करते हैं। मोदी और योगी जी के विरोध में वह कुछ इतना बोल जाते हैं जिससे देश का विरोध हो जाता और उन्हें पता ही नहीं चलता है। कहा कि हमारे देश में ही 1952 से लेकर 1971 तक विधानसभा और लोकसभा के चुनाव एक साथ होते थे, मोदी जी के द्वारा लाए गए बिल को आज 32 पार्टियों के द्वारा समर्थन किया जा रहा है कुछ लोग जो मोदी जी से दुराभाव रखते हैं बस उनको ही उनकी योजनाएं अच्छी नहीं लगती जिसका वह विरोध करते हैं।

सपा अध्यक्ष के द्वारा एनसीआरबी के आंकड़ों पर लेकर उठाए गए सवाल पर कहा कि उनकी सरकार में तो थानों पर मुकदमा ही नहीं लिखा जाता था जब से हमारी सरकार आई है प्रदेश में थानों पर लोगों के मुकदमे लिखे जाते हैं इसलिए आंकड़े अधिक दिख रहे हैं।

Tags:    

Similar News