Mirzapur News: लंबे अरसे से दांती गांव संपर्क मार्ग की सड़क की मांग होगी पूरी, सीएम के दौरे पर हो सकता है लोकार्पण

Mirzapur News Today: दांती ग्रामसभा में संपर्क मार्ग बनाने के लिए वन विभाग की जमीन पड़ती है। डीएम की मांग पर वन विभाग से सड़क बनाने की एनओसी मिलने के बाद पीडब्ल्यूडी ने सड़क बनाने की मांग कार्ययोजना में शामिल करने के लिए पत्र लिखा था।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-09-21 19:32 IST

Mirzapur Danti Village Link Road 

Mirzapur News Today: मझवाँ विधानसभा के वींढमफाल में सालों से लंबित सड़क की मांग मुख्यमंत्री के दौरे पर पूरी की जा सकती है। वर्षों से सड़क की लंबित मांग का मुख्यमंत्री लोकार्पण कर सकते है।शनिवार को कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने बिंढमफाल से ग्राम दांती संपर्क मार्ग का मौके पर जाकर जायजा लिया। इस दौरान मंत्री आशीष पटेल के उपस्थिति में ग्राम वासियों से बात करते बोले," आपकी गांव वालों की बहुप्रतीक्षित रोड की मांग बहुत जल्द पूरा करेंगे। उन्होंने कहाकि यह सड़क दांती गांव के लिए गंभीर बीमारी की तरह हो गई थी। इस सड़क का बनना ऐतिहासिक कार्य होगा। उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिलान्यास करेंगे। स्थानीय ग्रामीणों ने मंत्री से कहा कि वादा तो बहुत लोग करके गए और शिलान्यास भी किया लेकिन किसी ने आज तक काम नहीं कराया। हमारे स्थानीय नेता सांसद अनुप्रिया पटेल ने जो वादा किया था वह हम सबके सामने दिख रहा है।

लोकसभा चुनाव के वक्त से लंबित थी कार्ययोजना

लोकसभा चुनाव से पहले दांती गांव में सड़क बनाने की ग्रामीण मांग कर रहे थे, दांती ग्रामसभा में संपर्क मार्ग बनाने के लिए वन विभाग की जमीन पड़ती है। डीएम की मांग पर वन विभाग से सड़क बनाने की एनओसी मिलने के बाद पीडब्ल्यूडी ने सड़क बनाने की मांग कार्ययोजना में शामिल करने के लिए पत्र लिखा था।


लोकसभा चुनाव के बाद सेपीडब्ल्यूडी विभाग ने दांती ग्रामसभा के संपर्क मार्ग बनाने के लिए कार्ययोजना में शामिल कराने के लिए पत्र लिखता रहा, जिसके बाद से अब जाकर उसे कार्ययोजना में शामिल किया गया। मझवाँ विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकार्पण करेंगे।


सड़क बनाने के पहले कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल जाकर ग्रामीणों से बातचीत कर उन्होंने इसे सांसद की उपलब्धि बताया है। ग्रामीणों की लंबे अरसे के बाद सड़क की मांग पूरी होगी।

Tags:    

Similar News