Mirzapur News: छात्र को मारी गोली, लूटने का प्रयास

Mirzapur News: अपराधों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही मिर्जापुर पुलिस, 10 दिन पहले लाखों की लूट और हत्या के बाद भी रात्रि गस्त में लापरवाही कर रहीं।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-09-21 09:47 GMT

Mirzapur News photo: social media 

Mirzapur News: रेलवे स्टेशन से घर जा रहे छात्र को गोली मारी गई। बैग छीन कर गोली मारकर मोटरसाइकिल सवार भागे। छात्र ट्रेन छूटने के बाद वापस घर जा रहा था। छात्र के बाए हाथ में गोली लगी। भाग कर घर पहुंचे छात्र को ट्रामा सेंटर में परिजनों ने भर्ती कराया। अपराधों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही मिर्जापुर पुलिस, 10 दिन पहले लाखों की लूट और हत्या के बाद भी रात्रि गस्त में लापरवाही कर रहीं। कटरा कोतवाली के आवास विकास के पास की घटना है।

बीती रात्रि को थाना कटरा क्षेत्रान्तर्गत आवास विकास कॉलोनी के पास हर्ष सिंह पुत्र अनूप सिंह निवासी कमासिन थाना चील्ह जनपद मीरजापुर, उम्र 22 वर्ष को रेलवे स्टेशन से ट्रेन छूटने के बाद वापस घर लौटते समय अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों द्वारा लूटने का प्रयास किया गया। लूटने में असफल होने पर गोली मार दी गई । किसी तरह घर पहुंच कर हर्ष ने परिजनों को घटना बताई। परिजनों ने हर्ष को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार किया। घटना पर हर्ष का कहना है कि ट्रेन से प्रयागराज जनपद में अपने कालेज जाने के लिए निकला था पर ट्रेन छूट गई, घर लौटते समय बदमाशों ने घटना किया है।

विधिक कार्यवाही की जा रही

घटना की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गयी। ट्रामा सेंटर पहुंचकर पुलिस ने हर्ष से घटना की जानकारी लिया। पुलिस का कहना है कि हर्ष के कन्धे के पास गोली लगी है और इलाज मण्डलीय चिकित्सालय मीरजापुर में किया जा रहा है। चिकित्सकों द्वारा वर्तमान स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। घायल हर्ष सिंह थाना कटरा अन्तर्गत मोहल्ला कतवारू का पूरा में अपनी माता के साथ ननिहाल में रह रहे थे जोकि प्रयागराज में बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र है। लूट की घटना नहीं लग रही है, लड़की का चक्कर है फिर भी तहरीर पर थाना पुलिस द्वारा नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।


Tags:    

Similar News