Meerut News: मेरठ में दिनदहाड़े घर के बाहर खड़े युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौत

Meerut News Today: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र में आज दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर खड़े एक युवक पर तड़ातड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-09-14 22:11 IST

मेरठ: दिनदहाड़े घर के बाहर खड़े युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र (Thana Nauchandi area) में आज दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर खड़े एक युवक पर तड़ातड़ गोलियां बरसानी (firing) शुरु कर दी। युवक को जमीन पर गिरता देख हमलावर बदमाश मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। घटना की सूचना पर पुलिस (UP Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों के निर्देश पर क्राइम ब्रांच की टीम व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

दो बदमाशों ने एक युवक पर की फायरिंग

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने घटना के बारे में बताया कि थाना नौचन्दी क्षेत्र के सेक्टर 13 में एक युवक अपने घर के बाहर खड़े होकर किसी व्यक्ति से बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक पर गोली चलानी शुरु कर दी। घटना में घायल युवक को इलाके के लोंगो ने तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

घरेलू विवाद का मामला

एसएसपी के अनुसार मृतक की शिनाख्त प्रदीप (28) के रुप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक के बड़े भाई की एक दुर्घटना में पूर्व में मौत हो चुकी है। जिसके बाद से बड़े भाई की पत्नी मृतक प्रदीप के साथ रह रही थी। पूर्व में प्रदीप द्वारा थाना लिसाड़ी गेट में बड़े भाई की पत्नी के भाई के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में घरेलू विवाद सामने आया था।

एसएसपी के अनुसार फिलहाल पुलिस आज की घटना के कारणों और हमलावरों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। इसके लिए घटनास्थल क्षेत्र के आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। जल्दी ही हमलावरों का पता चल जाएगा। जिसके बाद घटना के कारणों का भी पता चल सकेगा।  

Tags:    

Similar News