Lucknow News: सिर पर ताबड़तोड़ वार करके राजमिस्त्री की हत्या, दो दिन से था लापता

Lucknow News: पुलिस के मुताबिक उसके सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार करके मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-02-24 15:45 GMT

File Photo of Dead Person (Pic: Newstrack)

Lucknow News: चिनहट क्षेत्र में रहने वाले एक राजमिस्त्री की हत्या कर दी गई। शुक्रवार को उसका शव लखनऊ, बाराबंकी सीमा पर मैदान में मिला। पुलिस के मुताबिक उसके सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार करके मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश की जा रही है। मूल रूप से संतकबीर नगर जिले का रहने वाला तूफानी चौहान चिनहट के भरवारा में रहता था। वो परिवार का भरण पोषण करने के लिए राजमिस्त्री का काम करता था। परिजनों के मुताबिक वो गुरुवार सुबह काम की तलाश में निकला था। घरवालों को बताया था की खरगापुर लगने वाली मजदूरों की मंडी में जा रहा है। लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजन तलाश में जुटे। शुक्रवार सुबह तक घरवाले उसकी खोजबीन करते रहे।

शव का फोटो लेकर घर पहुंची चिनहट पुलिस

मृतक तूफानी के बेटे ने बताया कि पिता की तलाश चल ही रही थी। शाम करीब पांच बजे चिनहट पुलिस उनके शव की फोटो लेकर घर पहुंची। फोटो देखते ही परिजन कोतवाली पहुंचे। पुलिस के मुताबिक तूफानी का शव लखनऊ, बाराबंकी सीमा से सटे टेराखास इलाके में एक खाली मैदान में पड़ा हुआ था। यह इलाका उसके घर से करीब आठ किलोमीटर दूर है। घरवालों से पूछताछ में किसी से दुश्मनी की बात भी सामने नही आई।

शव के पास मिली कन्नी, जेब में थी सौ की नोट

चिनहट पुलिस के मुताबिक तूफानी के शव के पास मकान बनाने में उपयोग होने वाली कन्नी और बसुली मिली है। दोनो खून से सने थे। आशंका है की इसी से उसके सिर पर कई बार वार करके उसकी हत्या की गई है। पुलिस के मुताबिक दोनों औजार को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया की तूफानी के जेब में केवल सौ रुपए थे। यह रुपए वो घर से लेकर निकला था। इसलिए लूट की संभावना भी सामने नही आ रही है।

Tags:    

Similar News