Mirzapur News: विधायक राहुल प्रकाश कोल को दी गयी राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

Mirzapur News: यूपी के छानवें विधायक राहुल कोल को पूरे राजकीय सम्मान के साथ लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई। विधायक का चील्ह में गंगा नदी के किनारे अंतिम संस्कार किया गया।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-02-03 10:31 GMT

विधायक राहुल प्रकाश कोल की अन्तिम विदाई (न्यूज नेटवर्क)

Mirzapur News: यूपी के छानवें विधायक राहुल कोल को पूरे राजकीय सम्मान के साथ लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई। विधायक का चील्ह में गंगा नदी के किनारे अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, पूर्व राज्यमंत्री समाजवादी पार्टी कैलाश चौरसिया, पूर्व जिला अध्यक्ष सपा शिव शंकर यादव, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मनोज जायसवाल समेत तमाम नेता व अपार जन समूह उपस्थित रहा। 

मुंबई में इलाज के दौरान निधन

आपको बता दें कि राहुल प्रकाश अपना दल एस के टिकट से लगातार दो बार छानवें विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए। काफी दिनों से वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे थे। गुरुवार को मुंबई में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। देर रात उनका पार्थिव शरीर मुंबई से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा। जहां पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।  

दुख में शामिल हुई अनुप्रिया पटेल

इस अवसर पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राहुल मेरे छोटे भाई जैसे थे और उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को बखूबी विधानसभा तक न सिर्फ पहुंचाया बल्कि उन्हें दूर भी कराया। उनके जाने से न सिर्फ पार्टी को बल्कि मुझे व्यक्तिगत काफी पीड़ा हुई है। मैं इस दुख की घड़ी में पूरी तरह से उनके परिवार के साथ हूं। मंत्री आशीष पटेल ने कहा की राहुल के जाने से नसीब क्षेत्रफल की प्रदेश में एक अच्छा नेता खो दिया है। 

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

आशीष पटेल ने आगे कहा, वह मेरे छोटे भाई जैसे थे और मुझे उनकी कमी हमेशा खलेगी। अंतिम दर्शन के लिए घाट किनारे लोगों की भारी भीड़ लगी रही। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। राहुल कोल के यूं चले जाने से ना सिर्फ उनका परिवार अपार कष्ट में है बल्कि पार्टी और उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता भी काफी दुखी है।

Tags:    

Similar News