मोनिका को है राजनीति से परहेज, डॉन के सवाल पर कहा-आई एम गेटिंग लेट नाउ

Update: 2016-03-14 12:51 GMT

लखनऊ: डॉन अबु सलेम की महबूबा मोनिका बेदी ने कहा कि उन्हें राजनीति नहीं करनी है, सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना है। वे एक राजनीतिक पार्टी की लाॅचिंग के मौके पर लखनऊ आईं थीं। आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में जब उनसे पार्टी से जुड़ने पर सवाल पूछा गया तो मोनिका ने कहा कि-पॉलिटिकल पार्टी के अध्यक्ष उनके दोस्त हैं और उनकी रिक्वेस्ट पर सिर्फ दो मिनट के लिए वह आई हैं। राजनीति से जुड़ने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है।

डॉन के सवाल पर क्या कहा?

जब उनसे डॉन के बारे में सवाल किया तो उन्होंने तुरंत सीट छोड़ दी। कहा-' वेल आई एम गेटिंग लेट नाउ' ।

नहीं करनी राजनीति

newztrack.com के साथ बात करते हुए मोनिका ने कहा कि मुझे राजनीति में कोई इंट्रेस्ट नहीं है। अभिनय की दुनिया में खुश हूं। मोनिका ने सरस्वतीचंद्र सीरियल से वापसी की हैै। इसे संजयलीला भंसाली ने बनाया था। मोनिका ने पंजाबी की दो फिल्में की हैं और आगे जल्द ही टीवी पर नजर आएंगी।

इंडियन ओसनिक पार्टी

कई दिनों से अफवाह थी कि मोनिका यूपी से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, लेकिन इस अफवाह पर उन्होंने पूर्ण विराम लगा दिया। मित्र सीपी व्यासजी इंडियन ओसनिक पार्टी के प्रेसिडेंट हैं और उनके कहने पर वे आईं थीं।

असुरक्षा की भावना

उन्होंने कहा कही असुरक्षा है तो कहीं सुरक्षा। ये जगह पर डिपेंड करता है। खासकर अगर मुंबई की बात करें तो हम लोग कभी-कभी अकेले तीन बजे रात को भी घर आते हैं, लेकिन कुछ जगहों पर अगर ऐसा नही हैं तो उसे सही किए जाने की जरूरत है। वहां सुरक्षा बढ़ाए जाने की कोशिश की जाए।

Tags:    

Similar News