Moradabad News: नो एंट्री में हुआ हादसा, महिला व बच्ची ट्रक के नीचे आईं, दर्दनाक मौत

Moradabad News: हादसे की जानकारी होते ही मृतक महिला और बच्ची के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाशों के अवशेषों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-12-09 02:51 GMT

Hathras Road Accident: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन के कांठ रोड के अकबर के क़िले के सामने चौराहे पर शाम के समय एक महिला अपने साथ 5 वर्षीय लड़की को लेकर स्कूटी से जा रही थी तभी एक लोडेड ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में महिला उस बच्ची के साथ ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई जिस से मौके पर ही महिला और बच्ची की मौत हो गई। दुर्घटना होते ही हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है ट्रक ड्राइवर के पास यातायात आफिस से जारी नो एंट्री में घुसने का पास था चूंकि उस समय नो एंट्री होती है जिस से बड़े वाहन या माल लदे वाहन का रोड से गुज़रने पर पाबंदी होती है लेकिन माल गोदाम के ट्रको को माल पहुचाने के लिये पास जारी कर दिया जाता है।

हादसे की जानकारी होते ही मृतक महिला और बच्ची के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाशों के अवशेषों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। और ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

इस हादसे से लोगों में काफी आक्रोश है उनका कहना है कि नो एंट्री के समय अगर लोडेड भारी वाहन आएंगे तो नो एंट्री का मतलब ही क्या है। महिला और मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत से सब दुखी हैं। दुर्घटना पर महापौर ने भी शोक जताया है। महिला और बच्ची के ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ जाने से दोनों के शव बुरी तरह कुचल गए थे। जिससे पहचान हो पानी मुश्किल थी।

ट्रक ड्राइवर के पास मिले पास का सत्यापन

क्षेत्रीय सभासद ने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि ट्रक ड्राइवर के पास मिले पास का सत्यापन कराया जाए कि यह पास यातायात आफिस से ही जारी हुआ है या फिर ये पास फर्जी है। जिसके चलते भीड़ में घबड़ाकर ड्राइवर अपने वाहन पर काबू न कर पाया औऱ महिला व बच्ची मौत का कारण बन गया, पुलिस अफसरों ने कहा है कि जांच कराई जाएगी जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा उसको इसकी सज़ा ज़रूर मिलेगी।

Tags:    

Similar News