Moradabad News: युवक पर चुपके से फोटो खींचकर वायरल करने का आरोप, शिकायत पर दी धमकी- घर से उठा ले जाएंगे

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना क्षेत्र मुंडापांडे में एक युवती अपने ही गांव के युवक पर फोटो खींचकर वायरल करने का आरोप लगाया है।

Update: 2023-04-11 08:12 GMT
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना क्षेत्र मुंडापांडे में एक युवती अपने ही गांव के युवक पर फोटो खींचकर वायरल करने का आरोप लगाया है। प्रार्थनी ने बताया कि मेरे गांव में ही रहने वाले युवक ने चोरी से मेरी फोटो खींची और फिर अपने साथ ज्वाइन कर के लगा दिया। जब इसकी सूचना मेरे परिवार वालों को मिली तब मेरे परिजनों ने दबंग युवक के घर जाकर शिकायत की, तब दबंग युवक के पिता दिलशाद ने मेरे परिवार वालों को आकर धमकाया और कहने लगे कि अपनी लड़की को मेरे लड़के के पास भेज दो वह अपने शौक पूरे कर वापस तुम्हारे घर भेज देगा।

पूरा मामला मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां 1 सप्ताह पूर्व मोहम्मद उमर की नाबालिग पुत्री उम्र 14 वर्ष अपने दरवाजे के सामने खड़ी थी तभी ग्राम का ही मोहब्बे पुत्र दिलशाद आया और चोरी-छिपे अपने मोबाइल फोन से उसने युवती की फोटो खींच ली। मोहम्मद उमर के पिता नबी हसन ने मोहब्बे के परिवार वालों से इस बात की शिकायत की, तब दिनांक 6 अप्रैल 2023 को दिलशाद रात्रि 8:00 बजे प्रार्थी के घर जाकर धमकाने लगा कि तेरी इतनी हिम्मत तूने मेरे बेटे बेटे की बदनामी करी। अगर तूने यह बात किसी और को बताई तो हम तेरी लड़की को जबरदस्ती उठाकर ले जाएंगे और तू देखता रहेगा। इससे बेहतर है कि चुपचाप अपने घर में बैठा रह और किसी से कुछ मत कहना, नहीं तो अपनी बेटी से हाथ धो बैठेगा।

पुलिस ने कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

पीड़ित परिवार ने मूंढापांडे पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। मामले में मुरादाबाद के कप्तान ने कहा कि हमने संज्ञान ले लिया है। मामले की जांच चल रही है। जांच के उपरांत सच सामने आने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News