Moradabad: दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर SSP ऑफिस के सामने धरने पर बैठी पीड़िता

Moradabad: मुरादाबाद सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर पीड़ित परिवार एसएसपी ऑफिस के सामने धरने पर बैठा।

Report :  Shahnawaz
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-03-07 20:39 IST

मुरादाबाद में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का परिवार धरने पर बैठा 

Moradabad: मुरादाबाद सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर पीड़ित परिवार एसएसपी ऑफिस के सामने धरने पर बैठा। आपको बता दें कि बीते दिनों थाना पाक बड़ा क्षेत्र में बीते दिनों एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।

युवती ने इस संबंध में एसएसपी को एक शिकायती पत्र भी सौंपा था वहीं एसएसपी के निर्देश के बाद थाना पाक बड़ा पुलिस ने करीब 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था मुकदमा दर्ज होने के बाद पाक बड़ा पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार के साथ सिविल लाइन स्थित एसएसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गई और मांग करने लगी कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी वह धरने से नहीं उठेगी।

जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि बीते दिनों उसके साथ करीब 7 लोगों ने पाकबड़ा क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था इस मामले में उसने बीते दिनों एसएसपी को शिकायती पत्र दिया था जिसके बाद थाना पाक बड़ा पुलिस ने करीब 7 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी की पाकबड़ा पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नहीं की गई है जिसके बाद पीड़िता अपने परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गई और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग।

Tags:    

Similar News