Moradabad: होमगार्ड ने की ई रिक्शा चालक से मारपीट, वीडियो वायरल

Moradabad: रिक्शा चालक से मारपीट की घटना का संज्ञान होमगार्डों के डिस्ट्रिक्ट कमांडर चंदन सिंह द्वारा लिया गया है, पूरे प्रकरण को लेकर मामले में जांच के लिए एक अधिकारी को जांच सौंप दी गई है.

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-08-20 14:46 GMT

Moradabad Video 

Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के थाना सिविल लाइंस इलाके के महाराणा प्रताप चौक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल ई रिक्शा में बैठने को लेकर होमगार्ड द्वारा ई चालक से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

ई रिक्शा चालक से मारपीट की घटना का संज्ञान होमगार्डों के डिस्ट्रिक्ट कमांडर चंदन सिंह द्वारा लिया गया है, पूरे प्रकरण को लेकर मामले में जांच के लिए एक अधिकारी को जांच सौंप दी गई है, वहीं जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी होमगार्ड के ऊपर कार्यवाही का आश्वासन अधिकारियों द्वारा दिया गया है।

मुरादाबाद जनपद के महाराणा प्रताप चौराहे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक महाराणा प्रताप चौराहे पर होमगार्ड द्वारा एक ई रिक्शा चालक से मारपीट की जा रही है। दरअसल वायरल वीडियो में आरोप लगाया गया है कि ई रिक्शा में बैठकर जाने के चलते विवाद हुआ है, जिस पर होमगार्ड द्वारा ई रिक्शा चालक से मारपीट की गई है।

मारपीट का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तुरंत ही एसपी ट्रैफिक द्वारा मारपीट की घटना का संज्ञान ले लिया है। इस पूरे प्रकरण में होमगार्ड डिस्ट्रिक्ट कमांडर द्वारा मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के लिए एक अधिकारी को जिम्मेदारी दी है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर होमगार्ड के ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News