Moradabad News: मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में बरामद गोलियां और नशीले इंजेक्शन

Moradabad News: गिरफ्तार तस्करों के पास से नशीले इंजेक्शन और सरकार से पाबंद की गई गोलियां भारी मात्रा में बरामद हुई है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2023-01-05 05:38 GMT

Moradabad Police

Moradabad News: मामला थाना मझोला स्थित ज़ीरो प्वाइंट का है जहां, 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। यह चारो मादक तस्कर जितेन्द्र, अज़ीम, शाहवेज उर्फ आफरीदी एवं ज़ीशान को पुलीस ने ज़ीरो प्वाइंट से गिरफ्तार किया। इनके पास से नशीले इंजेक्शन और सरकार से पाबंद की गई गोलियां भारी मात्रा में बरामद हुई है। इसमें एक आरोपी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हुआ। एक आरोपी ने पुलिस को धोखा देकर ज़ीरो प्वाइंट से फरार हो गया।

चैकिंग के दौरान हुई इन आरोपियों की गिरफ्तारी में भारी मात्रा में नशीली दवाइया बरामद गई। उत्तर प्रदेश सरकार इन तस्करों के लिये प्रशासन को रोज़ हिदायते देती है, जिस से यह तस्करी खत्म हो सके क्योंकि नशे की लत हमारे नवयुवको की ज़िंदगी तबाह हो रही है। देश के नवयुवक को नशे की हालत देश और परिवार दोनों ही बर्बादी की तरफ बढ़ा रही है।

चार मादक तस्करों में से एल आरोपी आसिम पुलिस की गिरफ्त से बच निकलने में कामयाब रहा। पुलिस गिरफ्त में आये दो आरोपी अमरोहा जिले के और दो आरोपी मुरादाबाद जिले के रहने वाले हैं । इन सभी की चेकिंग के दौरान हुई गिरफ्तारी। भारी मात्रा में नशीली दवाई हुई बरामद। एसएसपी हेमराज मीना ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा।

Tags:    

Similar News