Moradabad News: एंटी करप्शन ब्यूरो ने क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Moradabad News: एंटी करप्शन सीओ श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि संभल जिले के निवासी विजेंद्र सिंह ने रजपुरा थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर वली मोहम्मद ने चार लोगों के नाम मुकदमे में बढ़ाए थे। वह इनकी गिरफ्तारी के लिए सात हजार रुपये रिश्वत मांग रहे थे।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-10-05 13:49 GMT

एंटी करप्शन ब्यूरो ने क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो बरेली की टीम ने मुरादाबाद के क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर वली मोहम्मद को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। टीम ने रिश्वत में लिए गए आरोपी के पास से सात हजार रुपये भी बरामद किए हैं। इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

यह था पूरा मामला

पूरे मामले पर एंटी करप्शन सीओ श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि संभल जिले के निवासी विजेंद्र सिंह ने रजपुरा थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद इसकी विवेचना डीआईजी मुरादाबाद ने क्राइम ब्रांच को सौंप दी थी। विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर वली मोहम्मद ने चार लोगों के नाम मुकदमे में बढ़ाए थे। वह इनकी गिरफ्तारी के लिए सात हजार रुपये रिश्वत मांग रहे थे। विजेंद्र सिंह की शिकायत पर टीम ने इंस्पेक्टर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जांच टीम में शामिल अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

अभी कुछ दिन पहले ही दबोचे गए थे सुभाष

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर के दबोचे जाने के कुछ दिन पहले ही विजिलेंस बरेली की टीम ने 26 सितंबर को श्रम प्रवर्तन अधिकारी सुभाष भारती को पेट्रोल पंप मालिक से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

Tags:    

Similar News