Lok Sabha Elections 2024: फिर शुरू हुई मुरादाबाद बीजेपी में रार, अपने ही 'अपनों' पर कर रहे वार !

Moradabad BJP News: इस पूरे प्रकरण में बीजेपी का कोई पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों की मानें तो यह मुकदमा एक पुराने वायरल वीडियो को लेकर लिखवाया गया है। इसकी पटकथा कुछ भाजपा नेताओं द्वारा ही लिखी गई है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-11-16 12:59 GMT

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बीजेपी मुरादाबाद जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी (Social Media)

Moradabad BJP News : भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व महानगर अध्यक्ष के चिकित्सक पति ने बीजेपी जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हिंदू कॉलेज पर रंगदारी मांगने तथा धमकी देने का मुकदमा मझोला थाने में दर्ज कराया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस प्रकरण में बीजेपी का कोई पदाधिकारी, विधायक इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि भाजपा की गुटबाजी के चलते इस मुकदमे की पटकथा लिखी गई है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष अंजू लोचन (Anju Lochan) के डॉक्टर पति ब्रजपाल सिंह लोचन ने थाना मझोला में बीजेपी मुरादाबाद जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में दी गई तहरीर के अनुसार, 19 सितंबर 2019 को भाजपा नेता गजेंद्र चौधरी (BJP leader Gajendra Chaudhary) उनके क्लिनिक पर आए और 65 हजार रुपए मांगने लगे। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। तमंचा दिखाते हुए जेब से रुपए निकाल लिए।

डॉक्टर ने शिकायत में क्या कहा? 

एक कार्यक्रम में गजेंद्र चौधरी उन्हें फिर मिला और धमकी दी। बाद में वह वहां से चले गए। 10 फरवरी, 2022 को गजेंद्र चौधरी का एक गुर्गा उनकी क्लीनिक पर आया। उसने दो लाख रुपए की मांग की। उस व्यक्ति ने अपने मोबाइल पर गजेंद्र चौधरी से बात कराई। रुपए न देने पर मुझे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। डर से मैंने घर में रखे दो लाख रुपए मंगवाकर उस व्यक्ति को दे दिए। गजेंद्र चौधरी की आए दिन मांगने वाली रंगदारी से परेशान होकर अब उन्होंने पुलिस की शरण ली है। अब मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

पुलिस बोली- जांच जारी, होगी कार्यवाही

फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। थाना मझोला के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल का कहना है कि, विवेचना जारी है। जो भी तथ्य सामने आए उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

पदाधिकारी मौन धारण किए हुए

इस पूरे प्रकरण में बीजेपी का कोई पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों की मानें तो यह मुकदमा एक पुराने वायरल वीडियो को लेकर लिखवाया गया है। इसकी पटकथा कुछ भाजपा नेताओं द्वारा ही लिखी गई है। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी में कई गुट फिर सक्रिय हो गए हैं। परंतु, इनमें तीन गुट मुख्य हैं। इनमें एक गुट मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह का है, जबकि दूसरा बड़ा गुट पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का है। बताया जाता है कि आरोपी गजेंद्र सिंह, भूपेंद्र गुट का सक्रिय सदस्य है। इस कारण जिला और मंडल बीजेपी का कोई भी पदाधिकार अपना मुंह नहीं खोल रहा।

Tags:    

Similar News