Moradabad News:कोल्ड ड्रिंक में नशा, पीते ही बेहोश हुई लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा

Moradabad News: रिजवान ने उसे रहमत नगर गली नम्बर 6 स्थित एक मकान में बुलाया जहां रिजवान ने उसे कोल्ड्रिंक पिलाकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-09-20 06:55 IST

Moradabad rape case   (photo: social media )

Moradabad News: प्यार में कोई इतना भी दीवाना हो सकता है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को कही भी बुलाता है और प्रेमिका विश्वास कर प्रेमी के पास चली आती है। जबकि आज का प्रेम ,प्रेम नही वासना है और प्रेमी धोखे से अपनी वासना को पूरा कर लेता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है आपको विस्तार से बताते है।

थाना कटघर के इलाके में युवती को नशीला कोल्ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। कटघर इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने एसएचओ कटघर संजय सिंह को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी मुलाकात मैनाठेर के गांव डिंगरपुर निवासी 25 साल के युवक अरकान के पुत्र रिजवान से हुई थी। रिजवान ने उसे गत 17 सितंबर की शाम सात बजे रहमत नगर गली नम्बर 6 स्थित एक मकान में बुलाया जहां रिजवान ने उसे कोल्ड्रिंक पिलाकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।

बलात्कार के नए कानून की धाराओं में मुकदमा दर्ज

एसएचओ कटघर द्वारा पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर युवक रिजवान के खिलाफ बलात्कार के नए कानून की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में टीमों को लगा दिया गया है। आरोपी युवक व पीड़ित युवती दोनो एक ही मुस्लिम समुदाय के बताए जाते हैं जबकि दोनों की जातियां अलग अलग बताई जाती हैं। एसएचओ कटघर ने बताया जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी तलाश में टीमों को लगा दिया गया है।

Tags:    

Similar News