Moradabad News: हाईवे पर ट्रक-ट्रेलर के बीच भीषण भिड़ंत, कार चालक भी आया जद में, महिला की मौत, दो गंभीर

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दिल्ली लखनऊ हाईवे के जीरो पॉइंट चौराहे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया।

Update:2023-08-02 20:13 IST
हाईवे पर ट्रक-ट्रेलर के बीच भीषण भिड़ंत: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दिल्ली लखनऊ हाईवे के जीरो पॉइंट चौराहे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रेलर ट्रक और एक स्विफ्ट डिजायर कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसकी जद में एक स्कूटी सवार महिला भी आ गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

केबिन में फंस गया था ट्रक चालक

जानकारी के मुताबिक दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रेलर ट्रक का चालक केबिन में फंस गया और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना भयंकर था कि हादसे को देख लोगों के होश उड़ गए। भयंकर हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस बल पहुंचा और क्रेन की मदद से फंसे ट्रेलर ट्रक चालक को एक घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से घायल ट्रक चालक को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। दोनों ट्रेलर ट्रकों को रोड से हटाकर जाम को खुलवाया गया। हादसा होते ही दिल्ली लखनऊ हाईवे पर वाहनों की लंबी जान की कतारें लग गई और करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। ट्रक में खेती किसानी में काम आने वाली गंधक भरी हुई थी यदि अगर अनहोनी होती तो गंधक में बड़ा धमाका भी हो सकता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एनएच अधिकारी हसन ने बताया कि टक्कर बहुत जोरदार थी। गांव वालों की मदद से घायलों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया गया।

Moradabad News: मुरादाबाद में विहिप ने किया प्रदर्शन, नूंह हिंसा के खिलाफ उठाई आवाज

Moradabad News: विश्व हिंदू परिषद ने आज नूंह हिंसा के विरोध में सड़क पर आतंकवाद का पुतला फूंका और एक ज्ञापन जेल प्रशासन को प्रेषित किया। कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की। मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के पीलीकोठी चौराहे पर दोपहर को विश्व हिंदू परिषद के सैकड़ां कार्यकर्ता पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पीली कोठी पर एकजुट हुए और नारेबाजी की। विश्व हिंदू परिषद केंद्रीय कार्य समिति के सदस्य राज कमल गुप्ता ने नूंह हिंसा पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News