Moradabad News: अस्पताल के बाहर बाइक खड़ा करने पर विवाद, केस दर्ज

Moradabad News: अस्पताल में मौजूद बाउंसरो ने युवक को जमकर पीटा और उस युवक का मोबाइल फ़ोन छीन लिया। पीड़ित युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-03 06:37 GMT

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के करूला इस्लाम नगर में वाहन खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद में हुए झगड़े में एक युवक की हालत गंभीर हो गई। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। करुला पर मेडविन हॉस्पिटल पर वाहन खड़ा करने पर मेडविन अस्पताल के बाउंसर व कुछ क्षेत्रीय लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। दबंगों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

अवैध रूप से संचालित होता है अस्पताल

आपको बता दें कि करुला पर संचालित मेडविन अस्पताल अवैध रूप से संचालित है। इसमें उपस्थित डॉक्टर BAMS डिग्री धारक हैं जबकि डॉक्टर पेशे में BAMS डिग्री धारक को अंग्रेजी दवाई लिखने का कोई अधिकार नहीं है और न ही ऑप्रेशन करने का अधिकार है। परंतु अपनी दबंगई के द्वारा मेडविन अस्पताल संचालक इकराम 8 से 10 बाउंसर रख कर अवैध रूप से आस्पताल संचालित किए हुए हैं। आए दिन उसके नर्सिंग होम में दुर्घटनाएं होती रहती हैं तथा इसका स्टाफ आए दिन किसी न किसी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते रहते हैं।

थाने में शिकायत दर्ज

एक बार फिर कुछ ऐसा ही मामला हुआ है। एक युवक अपने किसी मरीज़ को देखने के लिए अस्पताल आया था जोकि वाहन खड़ा कर अस्पताल में चला गया। ज़ब वह वापस आया तो किसी बात पर अस्पताल में मौजूद बाउंसरों से उसकी मारपीट हो गई। सभी बाउंसरो ने युवक को जमकर पीटा और उस युवक का मोबाइल फ़ोन छीन लिया। जिसके संबंध मे उस युवक ने वहां मौजूद एक युवक से मोबाइल दिलवाने की बात कही तो उन युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की और उस युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके संबंध मे थाना कटघर पर शिकायती पत्र देते हुए पीड़ित ने इंसाफ की गुहार लगाई है और आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाई करने की पुलिस प्रशासन से मांग की है। 

Tags:    

Similar News