Moradabad News: अपना ही घर हुआ बेगाना! दबंगों पर लगा घर से भगाने का आरोप, पीड़ित परिवार न लगाई गुहार

Moradabad News: गुलाम नबी और उसकी आठ महीने की गर्भवती महिला ने इसी क्षेत्र में रहने वाले दबंगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। कहा है कि मोहल्ले में रहने वाले तीन भाइयों ने लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया है।

Update: 2023-08-14 10:44 GMT

Moradabad News: जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के बरवाला खास गांव में एक शख्स को उसी के मकान से बाहर करने का आरोप है। दबंगों से पीड़ित शख्स दूसरे स्थान पर गुजर बसर करने को मजबूर है और प्रार्थना पत्र लिखकर पुलिस-प्रशासन से कार्रवाई की गुहार लगा रहा है।

मारपीट कर भगाने का लगाया आरोप

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के रहने वाले गुलाम नबी और उसकी आठ महीने की गर्भवती महिला ने इसी क्षेत्र में रहने वाले दबंगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। कहा है कि मोहल्ले में रहने वाले तीन भाइयों ने लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया है। पीड़ित महिला ने आरोपी दबंगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कोई भी कड़ी कठोर कार्रवाई नहीं की।

पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित गुलाम नबी की पत्नी शाहजहां का कहना है कि दबंगों ने मेरे घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट की है। मेरे साथ पेट में पल रहे बच्चे को भी मारने की कोशिश की गई है। दबंगों की दहशत से उन्हें घर छोड़ देना पड़ा। दबंगों के डर से मकान पर ताला लटका हुआ है।

दबंगों के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं

पीड़ित दूसरे के घर पर रहकर जीवन यापन करने को मजबूर हैं। क्षेत्रीय पुलिस दबंगों के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोप है कि आएदिन दबंग पीड़ित परिवार के साथ रंजिशन मारपीट व धमकी देने जैसे कृत्य कर रहे हैं और परिवार की कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।

Tags:    

Similar News