Moradabad: अस्पताल में नर्स को बंधक बना डॉक्टर ने किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

Moradabad: ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर पर स्टाफ के दो कर्मचारियों के साथ मिलकर नर्स को बंधक बनाकर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-19 07:45 GMT

मुरादाबाद में अस्पताल में नर्स को बंधक बना डॉक्टर ने किया दुराचार (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर पर स्टाफ के दो कर्मचारियों के साथ मिलकर नर्स को बंधक बनाकर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घिनौने कार्य को आरोपी डॉक्टर ने अस्पताल के वार्ड बॉय की मदद से नर्स को कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता नर्स के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल के दोनों कर्मचारियों को भी पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया गया है।

ये है पूरा मामला

ठाकुरद्वारा क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल की नर्स के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। अस्पताल के डॉक्टर शाहनवाज पर आरोप है कि उसने नर्स को बंधकर बनाकर रेप किया है। आरोपी डॉक्टर शाहनवाज की इस घिनौनी करतूत में अस्पताल के दो वार्ड बॉय भी शामिल बताए जा रहे हैं। ठाकुरद्वारा पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है। पीड़िता नर्स के पिता की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दोनों वार्ड बॉय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।


पीड़िता के पिता का बयान

पीड़िता के पिता ने जिले के ठाकुरद्वारा कोतवाली में पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनकी 22 वर्षीय पुत्री ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित डॉक्टर शाहनवाज के प्राइवेट अस्पताल में बीते 10 महीने से नर्स के पद काम कर रही है। गत शनिवार की शाम तकरीबन सात बजे उनकी बेटी ड्यूटी करने के लिए घर से अस्पताल पहुंची थी। पीड़िता के पिता के द्वारा शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा गया कि अस्पताल में एक दूसरी नर्स ने साजिश के तहत उनकी बेटी से कहा कि उसे डॉक्टर शाहनवाज ने अपने कमरे में बात करने के लिए बुलाया है। जब मेरी बेटी डॉक्टर के रूम में गई तो बाहर से गेट बंद कर दिया गया।

बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया रेप

पीडिता के पिता ने बताया कि नर्स द्वारा जानकारी देने के बाद बेटी ने डॉक्टर के कमरे में जाने से इनकार किया। इस पर अस्पताल का वार्ड बॉय जुनैद और दूसरी नर्स मेहनाज उसे जबरदस्ती डॉक्टर शाहनवाज के अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए। उन्होंने कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। आरोप है कि देर रात तकरीबन 12 बजे डॉक्टर ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसका रेप किया। डॉक्टर ने पीड़िता को जाति सूचक शब्द बोलते हुए जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह मेरी बेटी उस दरिंदे से बच कर भागने में कामयाब हुई।

तब उसने घर आ कर सारी बात बताई। आरोपी डॉक्टर को किया गिरफ्तार कर लिया गया है। ठाकुरद्वारा पुलिस ने बताया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। आरोपी दोनों वार्ड बॉय को पुलिस के द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। अस्पताल के दोनों कर्मचारियों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की सरकारी अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है। उसके बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News