Moradabad News: मुरादाबाद में कार सवार किसानों ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, मचा हड़कंप

Moradabad News: टोल कर्मचारी पुष्पेंद्र वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनमें से तीन-चार लोग उतरे और बैरियर हटाने लगे इस पर कर्मचारी अश्विनी तथा पुष्पेंद्र ने उन्हें मना किया तो उन्होंने उनकी बेल्टों से पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गए।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-12-10 18:36 GMT

मुरादाबाद में कार सवार किसानों ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, मचा हड़कंप: Video- Newstrack

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के मूंढापांडे नियामतपुर इकरोटिया स्थित टोल पर रविवार दोपहर कुछ कारें आईं और टोल मांगने पर टोल कर्मियों के साथ उसमें सवार लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। इस घटना के बारे में टोल कर्मचारी पुष्पेंद्र वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनमें से तीन-चार लोग उतरे और बैरियर हटाने लगे इस पर कर्मचारी अश्विनी तथा पुष्पेंद्र ने उन्हें मना किया तो उन्होंने उनकी बेल्टों से पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गए। टोल कर्मचारी अश्विनी कुमार ने बताया कि वह किसान थे और उनकी गाड़ियों के शीशों पर भारतीय किसान यूनियन मुलायम गुट लिखा था।

लगभग दोपहर के दो बजे उनकी पन्द्रह से बीस कारें टोल पर आईं जिन्हें हम एक लाइन से निकाल रहे थे जब हम उनकी चार कारें निकाल चुके थे तो इसी बीच में कुछ किसान कारों से उतरे और गाली गलौज करते हुए कर्मचारियों से मारपीट शुरू कर दी और बूथ के अन्दर भी घुस गए जो कर्मचारी बूथ के अन्दर थे उन्होंने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई जबकि मुझे और पुष्पेन्द्र सिंह को बेल्टों से मार कर बुरी तरह घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए रामपुर की तरफ चले गए। जब टोल के अधिकारी आए तो हमें गंभीर हालत में मूंढापांडे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। टोल मैनेजर पृथ्वी राठी ने थाना मूंढापांडे में मारपीट करने वाले भारतीय किसान यूनियन मुलायम गुट के कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस का कहना है

थाना प्रभारी के के वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले किसानों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा, तत्पश्चात उनकी गिरफ्तारी भी की जायेगी।

Tags:    

Similar News