Ameesha Patel Fraud Case: मुश्किल में अभिनेत्री अमीषा पटेल, जमानत के लिए मुरादाबाद कोर्ट में हुईं पेश

Ameesha Patel Fraud Case: अमीषा पटेल को साल 2017 में पाकबड़ा के फाइव स्टार होटल में कार्यक्रम में आना था। यहां उन्‍हें परफॉर्म करना था। इसके लिए उन्‍हें 11 लाख रुपए का भुगतान भी किया गया। लेकिन, ऐन वक्त पर उन्‍होंने कार्यक्रम रद्द कर दिया था।

Report :  Sudhir Goyal
Written By :  aman
Update: 2024-01-23 12:45 GMT

अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनका वकील अभिषेक कौशिक (Social Media)

Moradabad News: बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस अमीषा पटेल मंगलवार (23 जनवरी) को मुरादाबाद के सेशन कोर्ट में पेश हुईं। दरअसल, उनके खिलाफ मुरादाबाद के एसीजेएम कोर्ट ने वारंट जारी किया है। अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर एक इवेंट कंपनी से 11 लाख रुपए लेने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं आने का आरोप है। इसी मामले में इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने वर्ष 2017 में मुकदमा दर्ज कराया था।

अदालत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ 18 जुलाई को वारंट जारी किया था। इसी मामले में बेल अर्जी देने के लिए आज अभिनेत्री अदालत पहुंचीं। वहां वो शपथ आयुक्त के सामने पेश हुईं। हालांकि, वो बेल अर्जी पर दस्तखत करने के बाद चली गईं। उनके वकील अभिषेक कौशिक ने बताया कि, अमीषा पटेल की बेल अर्जी बुधवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में दाखिल की जाएगी। अमीषा पटेल के साथ उनके निजी सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। 

जानिए क्या है मामला?

अमीषा पटेल से जुड़ा ये मामला साल 2017 का है। एक इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दी थी। पवन वर्मा ने बताया कि, अभिनेत्री अमीषा पटेल को साल 2017 में पाकबड़ा के एक फाइव स्टार होटल में कार्यक्रम में आना था। यहां उन्हें चार गानों पर परफॉर्म करना था। इसके लिए उन्‍हें 11 लाख रुपए का भुगतान किया गया था। लेकिन, अमीषा पटेल ने ऐन वक्‍त पर कार्यक्रम रद्द कर दिया था। उसके बाद उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला केस दर्ज कराया गया था।

आपको बता दें, इस मामले में 19 जुलाई 2022 को अदालत ने फिल्‍म एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। इसी मामले में आज अदालत में उन्हें पेश होना पड़ा। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

अमीषा को गिरफ़्तारी का डर

अमीषा पटेल जब अदालत में पेश हुईं उस वक़्त उनके साथ निजी सुरक्षा कर्मी भी मौजूद था। अमीषा पटेल के खिलाफ 2017 में दायर मामले में एसीजेएम कोर्ट ने वारंट जारी किया है। समन जारी होने के बाद उन्हें अपनी गिरफ्तारी की आशंका है। इसीलिए अग्रिम जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल करने वो मुरादाबाद पहुंचीं। अमीषा पटेल ने कोर्ट को दिए अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि, वो अमित पटेल की बेटी हैं। वह अंधेरी वेस्ट मुंबई में गंगा भवन जय प्रकाश रोड वर्सोवा में रहती हैं। अमीषा पटेल की तरफ से प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि संबंधित परिवाद में उन्हें झूठा एवं रंजिशन फंसाया गया है।

अमीषा की तरफ से ये दिया गया तर्क 

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने प्रथम जमानत प्रार्थना पत्र कोर्ट में दाखिल करते हुए बोलीं, मेरे बैंक खाते में किसी प्रकार के पैसे का कोई लेनदेन नहीं हुआ है। स्वयं परिवादी के अवलोकन से स्पष्ट होता है कि वादी द्वारा रुपए राजकुमार गोस्वामी के खाते में भेजे गए होंगे, न कि उनके (अमीषा) खाते में। लेकिन, अवर न्यायालय ने इस तथ्य की अनदेखी करके संबंधित आदेश पारित कर उन्हें तलब किया।

अमीषा बोलीं- मेरी कोई डील नहीं हुई थी, न ही रुपए का लेनदेन 

अमीषा  पटेल ने कहा है कि उनके विरुद्ध वारंट जारी हुआ है। जिस  कारण उन्हें उनकी गिरफ्तारी की आशंका है। इसलिए वह अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दे रही हैं। अमीषा ने मामले से इनकार करते हुए कहा कि परिवादी पवन कुमार वर्मा से न तो उनकी कभी कोई डील हुई है और न ही रुपये का लेनदेन और न ही डांस करने को लेकर कभी कोई बातचीत। उन्होंने ये भी कहा है कि पवन कुमार वर्मा की तरफ से जो भी रुपये दिए गए वह राजकुमार गोस्वामी के खाते में भेजे गए थे। जिस कार्यक्रम के लिए रुपये दिए गए, उसके कोई भी संविदा मुझे (अमीषा) नहीं की गई थी।

Tags:    

Similar News