Moradabad News: हाई टेंशन लाइन का तार टूटकर घर पर गिरा, लाखों का सामान सेकेंडों में जलकर हुआ राख

Moradabad News: आशीष तोमर ने बताया कि आज दोपहर को जब हम खाना खा कर उठे तब बिजली के तार तेजी से हिल रहे थे। हमने कोई ध्यान नहीं दिया और काम में लगे रहे तभी अचानक हाई टेंशन लाइन का एक तार टूटकर हमारे घर पर गिरा।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-30 14:16 GMT

हाई टेंशन लाइन का तार टूटकर घर पर गिरा, लाखों का सामान सेकेंडों में जलकर हुआ राख: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चंद्र नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिर गया। जिससे घर में आग लग गई और लाखों का सामान जल के राख हो गया। गनीमत ये रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

हाई टेंशन लाइन का एक तार टूटकर घर पर गिरा

बता दें कि मुरादाबाद जनपद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र की काली चांदनगर गली नंबर- 4, जिले की पॉश कॉलोनियों में मानी जाती है। चंद्र नगर गली नंबर-4 के ऊपर से बिजली के तारों की लाइन गुजर रही हे। इसी गली के रहने वाले आशीष तोमर ने बताया कि आज दोपहर को जब हम खाना खा कर उठे तब बिजली के तार तेजी से हिल रहे थे। हमने कोई ध्यान नहीं दिया और काम में लगे रहे तभी अचानक हाई टेंशन लाइन का एक तार टूटकर हमारे घर पर गिरा। जिससे घर में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि चंद सेकेंडों में ही घर में रखा सामान फर्नीचर धू-धू कर जलने लगा और ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी।


आशीष तोमर ने बताया कि हमारे यहां ये तार आज दोबारा गिरा है। आज इस तार के गिरने से हमारा लग भाग 50 हजार का लकड़ी का सामान और कपड़े जल गए बिजली का सामान भी जलकर खाक हो गया है।


शिकायत के जवाब में मिलता है सिर्फ अश्वासन

आशीष ने बताया कि हमने कई बार हाई टेंशन लाइन के तारों को हटवाने के लिए लखनऊ तक शिकायत भी की परन्तु आज तक हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। स्थानीय तौर पर हमें सिर्फ आश्वासन ही मिल जाता है और कोई कार्यवाही नहीं होती। ये हादसा आज हमारे साथ हुआ है कल किसी और के साथ भी हो सकता है। यदि इस हाई टेंशन लाइन के तारों को शिफ्ट नही किया गया तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है ।

Tags:    

Similar News