Income Tax Raid: सीएल गुप्ता एंड संस के ठिकानों पर छापेमारी जारी, डॉक्टरों-कारोबारियों की उड़ी नींद

Income Tax Raid: छापे की डर से आज मुरादाबाद के कई बड़े डॉक्टर तो अपने अपने प्रतिष्ठानों पर बैठे ही नहीं। जिन डॉक्टरों के यहां लंबी-लंबी लाइनें लगती थी आज उनके हॉस्पिटल पर सन्नाटा पसरा हुआ था।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-05-29 17:16 IST

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में कल से सीएल गुप्ता एंड संस निर्यातक के 12 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा अभी भी जारी है। छापेमारी को अभी तक 32 घंटे हो चुके है। अभी तक सीएल गुप्ता के ठिकानों से क्या-कया मिला इसकी आयकर विभाग के अधिकारियों ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि सीएल गुप्ता आई इंस्टीट्यूट के आई बैंक को पुरानी गड़बड़ी के चलते पूर्ण रूप से सील कर दिया गया है। कल से डॉक्टरों ओर निर्यातक के ठिकानों पर पड़े छापे से मुरादाबाद के बाकी निर्यातकों ओर डॉक्टरों की नींद उड़ा दी है। आयकर विभाग के छापे की डर से कई निर्यातकों ने तो अपने अपने सीए को हायर कर रखा है।

डॉक्टरों और कारोबारियों की ठिकानों पर पसरा सन्नाटा

छापे की डर से आज मुरादाबाद के कई बड़े डॉक्टर तो अपने अपने प्रतिष्ठानों पर बैठे ही नहीं। जिन डॉक्टरों के यहां लंबी-लंबी लाइनें लगती थी आज उनके हॉस्पिटल पर सन्नाटा पसरा हुआ था। डॉक्टरों का स्टाफ ये कह कर मरीजों वापस कर रह रहे कि डॉक्टर साहब बाहर गए हुए है। मुरादाबाद के निर्यातक तो अपने-अपने घरों से बाहर निकल ही नहीं रहे। प्रतिष्ठानों को मैनेजर के उपर छोड़ दिया है।

यहां ये बताना जरूरी है कि मंगलवार की सुबह 5 बजे से आयकर विभाग ने शहर में सीएल गुप्ता एंड संस के 12 ठिकानों पर छापे डाले थे। इसी क्रम में डॉक्टर आईएस सचदेवा के नर्सिंग होम पर भी छापा मार कार्यवाही की गई थी। 32 घंटो के बाद भी अभी कार्यवाही चल रही है। माना जा रहा है कि कोई बड़ा घोटाला हुआ है। आयकर विभाग की टीम ने सीएल गुप्ता एंड सस के ठिकानों के साथ-साथ उनके रिश्तेदार रामगंगा विहार निवासी नितेश हवेलियां के यहां भी छापा मारा है।

Tags:    

Similar News