Moradabad News: इश्क की मिली खौफनाक सजा, फिर हो गया सर तन से जुदा

Moradabad News: भाई सद्दाम, रिजवान के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने आशिक ऐसी दर्दनाक मौत दी।बेरहम कातिलों ने सिर और धड़ दोनों अलग अलग जगहों पर फेंक दिया और फरार हो गए।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-09-13 16:28 IST

Moradabad News ( Pic- Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना विलारी क्षेत्र मे एक आशिक को मिली इश्क करने की सजा फिर हो गया सर तन से जुदा। हत्यारन प्रेमिका सहित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। बदनामी के दर से प्रेमिका कातिल बन गई और प्रेमी का सर धड़ से जुदा कर दिया। भाई सद्दाम, रिजवान के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने आशिक ऐसी दर्दनाक मौत दी।बेरहम कातिलों ने सिर और धड़ दोनों अलग अलग जगहों पर फेंक दिया और फरार हो गए। लेकिन कहते हैं जुर्म छुपता नहीं। वही यहां हुआ पुलिस ने जब छानबीन और जांच शुरू की तो पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद प्रेमिका और उसके भाई ने जुर्म कुबूल करते हुए सच्चाई कबूल कर ली।

प्रेमिका मेहनाज ने अपने भाई सद्दाम, रिजवान के साथ मिलकर प्रेमी सोनू का सर धड़ से अलग किया था। प्रेमिका ने पुलिस को बताया प्रेमी शानू के मोबाइल में मेरे और उसके कुछ फोटो थे, शानू बार बार मिलने का दबाव बना रहा था, मिलने से मना करने पर फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दे रहा था, घबराकर प्रेमिका ने सारी बात अपने भाई को बताई और बदनामी के डर से प्रेमी को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। प्रेमी की गर्दन काटकर हत्या करने में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों की बरामदगी भी हो गई है।

थाना बिलारी के गांव रुस्तम नगर सहसपुर का निवासी सोनू 9 सितंबर की शाम 7 बजे घर से बाइक से निकला था। इसके बाद मोनू लापता हो गया था। 11 सितंबर को जिला रामपुर के सैफनी में रामगंगा नदी पुल के पास गन्ने के खेत में मिली युवक की सिर कटी लाश, मृतक के परिजनो लेकर बिलारी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी। 22 वर्षीय सोनू का सिर कूड़े दान में मिला था। परिजनों ने हाथ की उगली और पैरों से मृतक सोनू की पहचान की थी।प्रेमिका मेहनाज, भाई सद्दाम, रिजवान को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मुरादाबाद एसओजी, बिलारी पुलिस रामपुर एसओजी संयुक्त टीमों ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। मुरादाबाद एसएसपी सतपाल अंतिल ने 25 हजार रुपए का इनाम अपनी तरफ से रामपुर एसओजी टीम को दिया है। एसपी ट्रैफिक संतोष गंगवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया।

Tags:    

Similar News