Moradabad News: बाहर बैठ लड़कियों पर भद्दे कमेन्ट करते थे दबंग, विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के जयंती पुर में एक परिवार को घर के नीचे बैठने का विरोध करना भारी पड़ गया। क्षेत्र के दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट कर घायल कर दिया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-18 14:55 GMT

बाहर बैठकर लड़कियों पर भद्दे कमेन्ट करते थे, विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा: Photo- Social Media

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के जयंती पुर में एक परिवार को घर के नीचे बैठने का विरोध करना भारी पड़ गया। क्षेत्र के दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं घर की महिलाओं को भी नही छोड़ा।

यूपी के जनपद मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र जयंतीपुर मिया कॉलोनी में घर के नीचे बैठने का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर तीन महिला समेत पांच लोगों पर धारदार हथियार से हमला बोलकर घायल कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जहां पर घायलों का इलाज मेडिकल जिला अस्पताल में करवाया जा रहा है।

कुर्सी डालकर बैठे जाते हैं और आने जाने वाली युवतियों पर भद्दे कमेन्ट कसते हैं

पीड़ित परिवार ने बताया कि जयंतीपुर निवासी अनस के मुताबिक मोहल्ले के रहने वाले यामीन, फरदीन, शहजाद, अयान, उजेफ, कालिम और जैतून उसके घर के पास कुर्सी डालकर बैठे जाते हैं और आने जाने वाली युवतियों पर भद्दे कमेन्ट कसते हैं और गाली गलौज करते हैं। आज जब अनस, यामीन, फरदीन, शहजाद और उनके सभी साथियों को अपने घर के पास कुर्सी डालकर बैठने को मना किया तो पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद मंगलवार को यामीन, फरदीन, शहजाद अपने अन्य साथियों संग अनस के घर पहुंच गए, जहां दबंगों ने धारदार हथियार से मारपीट कर अनस के भाई अफसर अली और बिलाल को घायल कर दिया।

इस बीच महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि दबंगों ने अनस के घर की महिलाओं संग भी बदसुलूकी की और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। उक्त मारपीट की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, मौके पर पहुंची मझोला थाना पुलिस ने घायलों का इलाज और मेडीकल जिला अस्पताल में करवाया, पुलिस शिकायत के अधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

इस मामले में थाना अध्यक्ष मझोला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि "मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, तहरीर मिलने पर मारपीट करने वालों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News