Moradabad News : प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने जमकर किया बवाल, शादी के जिद पर अड़ी, प्रेमी फरार

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद में थाना मूढ़ा पाण्डे क्षेत्र के एक गांव प्रेम प्रसंग का अजीबो गरीब मामला सामने आया है, यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी की जिद पर अड़ गई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-26 17:05 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद में थाना मूढ़ा पाण्डे क्षेत्र के एक गांव प्रेम प्रसंग का अजीबो गरीब मामला सामने आया है, यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी की जिद पर अड़ गई। इसके साथ ही काफी हंगामा किया, इसके बाद प्रेमी के परिजनों ने युवती के साथ मारपीट की, जिससे वह घायल हो गई। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है। फिलहाल प्रेमी फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के मुंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी की जिद पर अड़ गई। युवती का एक युवक के साथ बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी के शादी से मना करने पर प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और जमकर बवाल किया। प्रेमिका ने प्रेमी पर एक साल से भी ज्यादा समय से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने कहा कि वह शादी का झांसा देकर एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। 

शादी करने की जिद पर अड़ी युवती

बताया जा रहा है कि युवती ने युवक के घर पहुंचकर पहले उसके माता-पिता से बात की, उनके विरोध करने पर वह शादी करने की जिद पर अड़ गई और जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। युवती का गुस्सा देख आरोपी युवक घर से फरार हो गया। युवक और युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा किया, इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई। इस मामले में विवाद बढ़ता देख युवक के परिजनों ने डायल 112 पुलिस और सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता ने बताया कि एक बार उसे वह लेकर घर से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उसे 15 दिन बाद दिल्ली से बरामद किया था और पुलिस ने कोर्ट में बयान कराने के बाद प्रेमी के परिवार को रिहा कर दिया था और मुकदमे में एफआर लगा दी थी। इसके बाद भी प्रेमी ने अब तक उसके साथ शादी नहीं की है। पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News